सीएम KCR बीआरएस पार्टी के विस्तार में जुटे, यूपी-महाराष्ट्र में पदाधिकारी किए नियुक्त

Telangana News : देश के व्यापक विकास के उद्देश्य से बीआरएस की स्थापना करने वाले तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने पार्टी के विस्तार पर ध्यान केंद्रित किया।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Telangana News : देश के व्यापक विकास के उद्देश्य से बीआरएस की स्थापना करने वाले तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने पार्टी के विस्तार पर ध्यान केंद्रित किया। पिछले दिनों ही उन्होंने देशभर में किसान प्रकोष्ठ बनाने की घोषणा की थी और उन्होंने महाराष्ट्र में माणिक कदम को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी।

केसीआर की बीआसएस खासकर राज्य के साथ-साथ देश की राजनीति भी पूरी तरह केंद्रित है। इसी पृष्ठभूमि में अन्य राज्यों में पार्टी को मजबूत करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। इसके तहत कई राज्यों में पार्टी नेताओं की नियुक्ति की जा रही है।

माणिक कदम को हाल ही में महाराष्ट्र बीआरएस किसान प्रकोष्ठ का अध्यक्ष नियुक्त करने वाले पार्टी नेता और सीएम केसीआर ने हाल ही में उस राज्य के मंडल समन्वयक नियुक्त किए हैं।

कई लोगों को मिली जिम्मेदारी

नासिक मंडल के लिए दशरथ सावंत, पुणे मंडल के लिए बालासाहेब जयराम देशमुख, मुंबई मंडल के लिए विजय तानाजी मोहिते, औरंगाबाद मंडल के लिए विजय तानाजी मोहिते नियुक्त किए गए हैं वहीं औरंगाबाद मंडल में सोमनाथ थोराट, नागपुर मंडल में दयनेश वाकुडकर अमरावती मंडल में निखिल देशमुख को समन्वयक नियुक्त किया गया।

हिमांशु तिवारी बने बीआरएस के महासचिव

हिमांशु तिवारी को सीएम केसीआर ने भारत राष्ट्र समिति यानी बीआरएस का महासचिव नियुक्त किया है। जौनपुर निवासी हिमांशु तिवारी को पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई का महासचिव नियुक्त किया गया है।

बीआरएस ऐसे ही आगे देश के सभी प्रदेशों में अपना महासचिव नियुक्त करेगी ताकि पूरे देश में पार्टी का विकास हो और बीआरएस को बड़ा जनसमर्थन प्राप्त हो।

कई नेताओं ने पार्टी का थामा हाथ

विजयवाड़ा की पूर्व मेयर शकुंतला, महिला फेडरेशन की प्रदेश अध्यक्ष मेघवरपु वरलक्ष्मी, ओबीसी फेडरेशन की राज्य महासचिव माल्याद्री सहित कई नेता और कार्यकर्ता बीआरएस में शामिल हुए। इसके अलावा सूर्यापेट जिला कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिल भारतीय मुस्लिम आरक्षण पोरोटा समिति के अध्यक्ष एमडी खालिद अहमद बीआरएस पार्टी में शामिल हुए।

पार्टी और राज्य के विकास को देखते हु कई दलों के नेता बीआरएस पार्टी की ओर आकर्षित के रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में कई अन्य पार्टी के नेताओं ने बीआरएस पार्टी का दामन थाम लिया है।

calender
02 March 2023, 01:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो