सीएम नीतीश कुमार का प्रशांत किशोर के बयान के बाद खुलासा, बोले जदयू का विलय कराना चाहते थे

सीएम नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, बीते 5 अक्टूबर को रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि नीतीश कुमार मुझे उत्तराधिकारी बनाने चाहते थे और जदयू का नेतृत्व मुझे सौपना चाहते थे।

Suman Saurabh
Suman Saurabh

छपरा,बिहार: सीएम नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, बीते 5 अक्टूबर को रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि नीतीश कुमार मुझे उत्तराधिकारी बनाने चाहते थे और जदयू का नेतृत्व मुझे सौपना चाहते थे। आज इस बयान पर सीएम नीतीश कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सीएम ने कहा है कि “यह सब झूठ बात है, वो ऐसे ही बोलते रहते हैं। उनका बोलना काम है। उनके बोलने से हो सकता है उन्हें( बीजेपी में) जगह मिल जाए। हमलोगों का अब उनसे कोई लेना- देना नहीं हैं वो अपना काम करते रहें।”

आगे सीएम नीतीश कुमार ने खुलासा करते हुए कहा कि “वो तो जदयू को कांग्रेस में विलय की बात कर रहें थे। हम भला अपनी पार्टी का विलय कांग्रेस में क्यों करेंगे। इन लोगों का कोई ठिकाना नहीं है, इनका काम बोलने का है, बोलते रहें।”

सीएम ने हाल के दिनों में प्रशांत किशोर के मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो खुद मिलने के आए थे, उनका राजनीति से कोई लेना- देना नहीं है और अब मेरा उनसे कोई लेना-देना नहीं है।

बता दें कि सीएम नीतीश जयप्रकाश नारायण के जयंती के अवसर पर श्रद्धांजलि देने के लिए छपरा पहुंचे हुए थे। इस दौरान संवाददाताओं ने उसने कई बयानों पर प्रतिक्रिया ली। 

calender
08 October 2022, 05:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो