CM Yogi Birthday: सीएम योगी के जन्मदिन पर 5100 किलो का कटेगा केक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन 5 जून को आता है, उनका जन्म 5 जून 1972 को पौड़ी गढ़वाल में हुआ था, जो कि अब उत्तराखंड में है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन 5 जून को आता है, उनका जन्म 5 जून 1972 को पौड़ी गढ़वाल में हुआ था, जो कि अब उत्तराखंड में है। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 49वां जन्मदिन रविवार यानी कल के दिन मनाया जाएगा। आपको बता दे कि इस मौके पर उनके समर्थकों द्वारा 5100 किलो का केक काटेंगे। जो कि ये विशाल केक 14 फीट ऊंचा होगा और इसका व्यास 12 फीट होगा। खबरों के मुताबिक माने तो इस मौके पर अयोध्या समेत विभिन्न शहरों में करीब 5 लाख लोग हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। 

सीएम योगी का जन्मदिन उत्सव के बड़े पैमाने पर बनेगा, क्योकि उत्तरप्रदेश में लगातार दूसरी बार बीजेपी की सत्ता में वापसी के लिए काम किया है. योगी आदित्यनाथ के करीबी सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कभी अपना जन्मदिन नहीं मनाया और उन्हें इस अवसर पर की जा रही तैयारियों की जानकारी भी नहीं है। खबरो से अनुसार बता चला है कि मुख्यमंत्री जी ने कभी अपना जन्मदिन नही मनाया और न ही उन्हे इस अवसर पर की जा रही तैयारियों की जानकारी भी नही है।

calender
04 June 2022, 01:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो