CM योगी शाहजहांपुर में 308 करोड़ परियोजनाओं की दी सौगात

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ शाहजहांपुर किया दौरा जहां वह प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान प्रबुद्धजन सम्मेलन एवं ₹308.18 करोड़ की 87 जन-हितकारी परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ शाहजहांपुर किया दौरा जहां वह प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान प्रबुद्धजन सम्मेलन एवं ₹308.18 करोड़ की 87 जन-हितकारी परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। सीएम योगी ने कहा कि यह नए भारत का नया उत्तर प्रदेश है जो अब अपराध मुक्त है। यहां अपराधियों को चंद मिनटों में ढेर कर दिया जाता है। 

 

उन्होंने कहा कि आने वाले वक्त में विदेश से यूपी में बड़ा इंटरेस्ट होगा जिससे यूपी का विकास होगा। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि हमें यूपी को अभी और आगे ले जाना है। निवेश करने वालों को उत्तर प्रदेश सरकार तुरंत इंसेंटिव दे रही है। उत्तर प्रदेश की सरकार विकास और सुरक्षा के नाम पर चल रही है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि आगामी निकाय चुनाव में अगर नगर निगम से बीजेपी का महापौर चुनकर आता है तो फिर यूपी को ट्रिपल इंजन की ताकत मिल जाएगी। सरकारें जिस विजन के अनुसार 2017 के पहले कार्य करती थी उसमें विकास की कोई सोच नहीं थी। हर कार्य बस औपचारिकता का निर्वहन करने के लिए की जाती थी।

 

इसे भी पढ़े.........

Uttarakhand: चारधाम हेली टिकटों की बुकिंग के लिए CM धामी ने दिए ये निर्देश

calender
07 December 2022, 05:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो