CM योगी कल मुरादाबाद के दौरे पर रहेंगे, आर्यवीर सम्मेलन में होंगे शामिल

उत्तर पदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मुरादाबाद के दौरे पर रहेंगे। सीएम यहां आर्यवीर एवं वीरगाना मां सम्मेलन में शामिल होंगे सीएम योगी का दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुरादाबाद। उत्तर पदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मुरादाबाद के दौरे पर रहेंगे। सीएम यहां आर्यवीर एवं वीरगाना मां सम्मेलन में शामिल होंगे सीएम योगी का दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को दोपहर करीब 1:00 बजे स्टेट प्लेन से बरसाना हाईवे पट्टी पर पहुंचेंगे यहां से हेलीकॉप्टर से सीएम 1:30 बजे मुरादाबाद सर्किट हाउस आएंगे आयोजन स्थल सर्किट हाउस के पीछे बुद्धि विहार फेस टू में है यह महात्मा नारायण स्वामी 75v निर्वाण दिवस पर आर्यवीर महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है दोपहर 2:00 बजे सीएम इसमें हिस्सा लेंगे इस कार्यक्रम में सीएम करीब 1 घंटे तक रहेंगे मुरादाबाद से सीएम का अलीगढ़ जाने का भी कार्यक्रम है।

SSP ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम मिलने के बाद पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से तैयारियां की जा रही है एसएसपी हेमंत कोठियाल शुक्रवार को दोपहर करीब 2:00 बजे आयोजन स्थल पहुंचे एसएसपी ने सुरक्षा इंतजामों का समीक्षा की और कार्यक्रम के आयोजकों से भी बात की इसके साथ ही उन्होंने बारीकी से मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर किए गए इंतजामों को भी परखा।

और पढे...

जौनपुर: प्राइवेट पार्ट दबाकर युवक को उतारा मौत के घाट

calender
14 October 2022, 05:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो