Ram Mandir: जेडीयू सांसद का राम मंदिर पर विवादित बयान, आचार्य सत्येंद्र दास ने सुनाई खरी खोटी

Ram Mandir: जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने रामलला की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अभद्र टिप्पणी की है. जिसके पलटवार में जन्मभूमि तीर्थ मुख्य पुजारी ने उनका मुंह तोड़ जवाब दिया है.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • जदयू सांसद का बयान उद्घाटन को लेकर बांटे जा रहे निमंत्रण पत्र था.
  • आचार्य सत्येंद्र दास का कहना है कि, मूर्ख हमेशा मूर्ख की तरह ही बोलेगा.

Ram Mandir: अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां जोरो पर है, दुनियाभर के लोग प्रभु राम की भक्ति में राममय दिखाई दे रहे हैं. वहीं राजनीति गलियारों में भी राम मंदिर को लेकर माहौल गर्म नजर आ रहा है. बता दें कि आने वाले 22 जनवरी को भगवान राम अपने मंदिर के गर्भगृह में विराजमान होने वाले हैं जिसका साक्षी पूरा देश बनने वाला है. इसी बीच जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार का राम मंदिर पर गलत बयान सामने आया है, जिसके पलटवार में जन्मभूमि तीर्थ मुख्य पुजारी ने उनका मुंह तोड़ जवाब दिया है.

जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार का बयान

दरअसल जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने रामलला की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अभद्र टिप्पणी की है. दरअसल उनका कहना है कि, न किसी के बेटे की शादी हो रही है, न ही किसी के पिता का श्राद्ध है, ऐसे में वो निमंत्रण देने वाले कौन होते हैं? उनका इस तरह बयान उद्घाटन को लेकर बांटे जा रहे निमंत्रण पत्र था. जिसके बाद आचार्य सत्येंद्र दास जी महाराज ने अपनी बात रखी है.

आचार्य सत्येंद्र दास जी का बयान

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास जी महाराज ने अपनी बात रखते हुए जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार को मुंह तोड़ जवाब दिया है. महाराज ने बताया कि, मूर्ख हमेशा मूर्ख की तरह ही बोलेगा. निमंत्रण सम्मान पत्र है, जिसके द्वारा लोगों को इस महान उत्सव में आने को कहा जा रहा है.

आगे कहते हैं कि हम जब अपने घरों में छोटे-मोटे कार्य करते हैं, तो मेहमानों को आने का निमंत्रण देते हैं. और यह तो भगवान राम के भव्य स्वागत की तैयारी का निमंत्रण है. जिस मूर्ख के पास ज्ञान की कमी है, वह हमेशा इस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल करता है. इस प्रकार के लोगों को अपनी मूर्खता का ज्ञान अपने तक ही रखने की जरूरत है.

calender
06 January 2024, 01:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो