लालू से पूछताछ के बीच भड़कीं बेटी रोहिणी आचार्य, कही ये बात

बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) से सीबीआई की पूछताछ चल रही है। इस दौरान उनकी दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की और कहा कि पापा को कुछ हुआ तो छोड़ूंगी नहीं।

Shruti Singh
Shruti Singh

नौकरी के बदले जमीन (Land For Job Scam) मामले में पटना में राबड़ी देवी (Rabri Devi) से पूछताछ के बाद सीबीआई (CBI) की टीम आज दिल्ली में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि मंगलवार को लैंड फॉर जॉब घोटाले में बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) से सीबीआई की पूछताछ चल रही है। इस दौरान उनकी दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की और कहा कि पापा को कुछ हुआ तो छोड़ूंगी नहीं।

रोहिणी आचार्य ने किया ये ट्वीट

रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “पापा को लगातार परेशान किया जा रहा है। अगर उन्हें कुछ हुआ तो मैं किसी को नहीं छोड़ूंगी। पापा को तंग कर रहे हैं यह ठीक बात नहीं है। यह सब याद रखा जाएगा। समय बलवान होता है, उसमें बड़ी ताकत होती है। यह याद रखना होगा।"

उन्होंने आगे कहा कि” पापा को ये लोग तंग कर रहे हैं अगर उनके तंग करने के कारण उन्हें ज़रा भी परेशानी होगी तो दिल्ली की कुर्सी हिला देंगे। अब बर्दाश्त करने की सीमा जवाब दे रही है।"

आपको बता दें कि हाल ही में लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट के बाद सिंगापुर से भारत लौटे है। वह दिल्ली में बड़ी बेटी मासी भारती (Misa Bharti) के आवास पर हैं। वहीं आज सुबह करीब साढ़े 10 बजे सीबीआई की टीम दिल्ली स्थित मीसा भारती के घर पहुंची थी और फिर लालू ये पूछताछ शुरू की गई। इससे एक दिन पहले सीबीआई ने करीब पांच घंटे तक राजद सुप्रीमो की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से उनके पटना स्थित आवास पर करीब पांच घंटे तक पूछताछ की थी।

जांच में जुटी CBI की टीम

जानकारी के मुताबिक CBI ने इस मामले में आपराधिक षडयंत्र और भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के प्रावधानों के तहत प्रसाद, राबड़ी देवी और 14 अन्य के खिलाफ पहले ही एक आरोपपत्र दाखिल कर दिया है और सभी आरोपियों को 15 मार्च को अदालत में पेश होने के लिए सम्मन भेजा गया है। वहीं इस मामले में आगे की पूछताछ और कार्रवाई जारी है।

calender
07 March 2023, 01:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो