बदायूं के जंगल में मिला दलित बच्ची का शव, परिजन का अरोप है कि दुष्कर्म के बाद हत्या की हत्या

उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। बेहटा क्षेत्र के आसफपुर रेलवे स्टेशन के पीछे जंगल में नाबालिग दलित किशोरी का शव पड़ा मिला। परिजनों ने रेप के बाद हत्या की

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

संवाददाता- विशाल कुमार

बदायूं: उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। बेहटा क्षेत्र के आसफपुर रेलवे स्टेशन के पीछे जंगल में नाबालिग दलित किशोरी का शव पड़ा मिला। परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की। वही आरोप है कि बेटी का शव देखने तक नहीं दिया उससे पहले ही शव बदायूं जिला मुख्यालय भेज दिया। वही घटना की जानकारी होने पर पुलिस के आला अधिकारियों ने मौका का मुआयना कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव का डॉक्टरों के पैनल के द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 

रेलवे स्टेशन के पीछे मिला किशोरी का शव

बदायूं के फैजगंज बेहटा क्षेत्र के आसफपुर रेलवे स्टेशन के पीछे जंगल में एक नाबालिग दलित किशोरी का शव मिला। परिजनों का आरोप है कि किशोरी के शव मिलने पर पुलिस ने पहले एक्सीडेंट बताया बाद में हम लोगो के पहुँचने से पहले शव को बदायूं भेज दिया। किशोरी की माँ, ताई, भाई और चाचा का आरोप है हमें शव को देखने तक नही दिया। उसकी किसी ने पहले रेप किया और हत्या कर दी। वही चौकी के बाद पुलिस रहती है।

 

वही इस घटना के बाद SSP डॉक्टर ओपी सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया प्रधान के द्वारा सूचना दी गई कि रेलवे स्टेशन के पीछे जंगल में एक किशोरी का शव पड़ा हुआ है। फिलहाल इस मामले में किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एसएसपी का कहना है कि डॉक्टरों के पैनल के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। वहीं परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए रेप के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की है। फिलहाल पुलिस गहनता से जांच कर रही है। वहीं फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है।

calender
17 September 2022, 06:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो