Death In BJP MP Residence: भाजपा सांसद के आवास पर नाबालिग लड़के का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Death In BJP MP Residence: असम में भाजपा सांसद राजदीप रॉय के आवास में शनिवार 26 अगस्त की शाम को एक नाबालिक लड़के का शव बरामद मिला है. नाबालिग लड़के की आयू 10 साल है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Death In BJP MP Residence: असम में भाजपा सांसद राजदीप रॉय के आवास में शनिवार 26 अगस्त की शाम को एक नाबालिक लड़के का शव बरामद मिला है. नाबालिग लड़के की आयू 10 साल है और वो अपनी मां और बहन के साथ सांसद के आवास में ही रह रहा था. पुलिस ने लड़के के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे का नाम राजदीप रॉय है जो कक्षा 5वीं में पढ़ाई करता था.

मां ने बेटे को पढ़ाई के लिए डांटा और कहा कि, दिनभर फोन में व्यस्त रहता और फिर उसकी मां ने उसे मोबाइल छीन कर उसे डांटा था. जिसके बाद उसने फांसी लगा ली. उनका शव शाम करीब 4 बजे उस कमरे में मिला. 

घटना के बारे में सिलचर के सांसद डॉ. राजदीप रॉय ने अपने आवास पर एक नाबालिग का शव मिलने के बाद कहा कि, "एक 10 वर्षीय लड़के की कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई. मेरे स्टाफ ने पुलिस को बुलाया, उन्होंने बंद कमरे को तोड़ा और शव को मेडिकल कॉलेज ले गए, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. मैंने तुरंत एसपी नुमल महत्ता को फोन किया और पुलिस से जांच के लिए एसओपी का पालन करने का आग्रह किया क्योंकि यह एक कथित आत्महत्या का मामला था."

अपडेट जारी है...
 

calender
27 August 2023, 01:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो