रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे उत्तराखंड, सीएम धामी ने किया स्वागत

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। मुख्यमंत्री और मंत्रियों ने उनका स्वागत किया। रक्षामंत्री के दौरे को लेकर सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्था की गई है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। मुख्यमंत्री और मंत्रियों ने उनका स्वागत किया। रक्षामंत्री के दौरे को लेकर सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्था की गई है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के उत्तराखण्ड आगमन पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट में स्वागत एवं अभिनंदन किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, सौरभ बहुगुणा, राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल उपस्थित थे। राजनाथ सिंह यहां से मसूरी पहुंचेंगे।

वह लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी (एलबीएस) में ''28वें संयुक्त नागरिक-सैन्य प्रशिक्षण कार्यक्रम'' के उद्घाटन समारोह को संबोधित करेंगे। उनके मसूरी दौरे को लेकर पुलिस ने कड़े सुरक्षा इंतजाम किए हैं। यातायात डायवर्ट किया गया। जेपी बैंड, किंक्रेग तिराहा, लाइब्रेरी चौक, जीरो प्वाइंट से एलबीएस अकादमी रोड पर 12 से 1 बजे तक वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।

calender
13 June 2022, 11:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो