दिल्लीः गोपाल इटालिया की गिरफ्तारी पर आक्रामक हुई आप पार्टी

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को गुजरात के आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया को हिरासत में ले लिया गया। दिल्ली पुलिस गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने लेकर गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बुधवार को गुजरात के आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया को हिरासत में ले लिया गया। दिल्ली पुलिस गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने लेकर गई है।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने एक वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए गोपाल इटालिया को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था। यहीं से दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है। जिसके बाद आम आदमी पार्टी आक्रामक अंदाज में आगाई है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि गोपाल इटालिया की गिरफ़्तारी से पूरे गुजरात के पटेल समाज में भारी रोष है।

वहीं दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि जो लोग गोपाल इटालिया को गिरफ्तार कर रहे हैं उन्हें स्कूल चलाना नहीं आता। 27 साल में भी स्कूल नहीं ठीक कर पाए, गोपाल इटालिया उस पार्टी से आते हैं जो स्कूलों को अच्छा बना रही है।

गोपाल इटालिया ने इसके पीछे का कारण बीजेपी की बौखलाहट बताया है। गोपाल का कहना है कि भाजपा ने हार की बौखलाहट से मुझे अरेस्ट किया है। बीजेपी पार्टी समाज से नफ़रत करती है। उन्होंने कहा कि सरदार पटेल का वंशज हूँ। तुम्हारी जेलों से नहीं डरता। डाल दो मुझे जेल में।

आपको बता दें कि गोपाल इटालिया का एक और वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वे पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद से बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध रही है।

calender
13 October 2022, 06:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो