Delhi: डीएमआरसी ने इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर्स को दी ये सलाह, शेयर किया मीम

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने मेट्रो कोच के अंदर इंस्टाग्राम रील बनाने वालों की संख्या में वृद्धि और डांस वीडियो शूट करने को लेकर सलाह दी है। कई कंटेंट क्रिएटर्स ढेर सारे व्यूज और लाइक्स पाने के लिए मेट्रों में रील्स, वीडियो बनाने है, लेकिन इससे यात्रियों को असुविधा भी हो सकती है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

रिपोर्ट। मुस्कान

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने मेट्रो कोच के अंदर इंस्टाग्राम रील बनाने वालों की संख्या में वृद्धि और डांस वीडियो शूट करने को लेकर सलाह दी है। कई कंटेंट क्रिएटर्स ढेर सारे व्यूज और लाइक्स पाने के लिए मेट्रों में रील्स, वीडियो बनाने है, लेकिन इससे यात्रियों को असुविधा भी हो सकती है।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने हाल ही में यह महसूस करने के बाद चेतावनी जारी की है कि इस तरह के कार्यों से असुविधा होगी। अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में दिल्ली मेट्रो ने यात्रियों से मेट्रो कोच के अंदर डांस वीडियो शूट नहीं करने की सलाह देते हुए एक प्रफुल्लित करने वाला मीम साझा किया है।

डीएमआरसी ने आरआरआरआर के गोल्डन ग्लोब विजेता गीत नातू के अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर की सिग्नेचर डांस मूव्स करते हुए एक तस्वीर पर मजाकिया लाइन लिखी कि डांस मजेदार है लेकिन दिल्ली मेट्रो में ना-नाचो नाचो नाचो। डीएमआरसी ने संगीत वीडियो से नृत्य करने वाले अभिनेताओं की एक तस्वीर भी अपलोड की। जिसका शीर्षक था अपने यात्रियों का सम्मान करना याद रखें।

पोस्ट में एक डिस्क्लेमर का भी उल्लेख किया गया है, जिसमें कहा गया है रील/डांस वीडियो या ऐसी कोई भी गतिविधि जिससे यात्रियों को असुविधा हो सकती है, दिल्ली मेट्रो के अंदर सख्त वर्जित है। अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर की सिग्नेचर डांस मूव्स करते हुए एक तस्वीर पर मजाकिया लाइन लिखी गई थी।

calender
09 February 2023, 07:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो