दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर तोड़फोड़

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला होने का मामला सामने आया हैं। उन के घर के बाहर तोड़फोड़ की गई हैं। इस घटना पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बीजेपी पर आरोप लगाया हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) के घर पर हमला होने का मामला सामने आया हैं। उन के घर के बाहर तोड़फोड़ की गई हैं। इस घटना पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बीजेपी पर आरोप लगाया हैं।

राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने दावा करते हुए कहा हैं कि बुधवार को राज्य के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर तोड़फोड़ की गई हैं। साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के सीएम के घर के बाहर जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी भी की।आप (AAP) पार्टी का कहना हैं कि भाजपा के कार्यकर्ता इतने हमलावर हो गए कि उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तक तोड़ दिए । इसके अलावा वहां लगा बूम बैरियर भी तोड़ दिया गया।

इस पूरी घटना पर जिला पुलिस ने बताया कि बुधवार को भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कश्मीर फाइल्स को लेकर दिल्ली के सीएम के विधानसभा वाले बयान के खिलाफ ही यह प्रदर्शन किया हैं। बीजेपी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों के नरसंहार का मजाक उड़ाया है।बता दें कि करीब 1 बजे प्रदर्शनकारियों ने सीएम आवास का सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए जमकर नारेबाजी की और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए । हालांकि पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 70 लोगों को हिरासत में लिया हैं।

खबर हैं कि इसमें बीजेपी के युवा नेता तेजस्वी सूर्या का नाम भी सामने आ रहा हैं। वहीं इस पूरी घटना पर आम आदमी पार्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पंजाब में आप पार्टी की जीत से भाजपा बौखला गई हैं और अब वह केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही हैं। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि "बीजेपी के गुंड़ो ने अरविंद केजरीवाल के घर में तोड़फोड़ की" इतना ही नही उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने भी बीजेपी के कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश नही की बल्कि उन्हें गेट तक ले आई।

बता दें कि ये पहली बार नही हैं जब अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला हुआ हैं । इससे पहले भी मुख्यमंत्री के घर के बाहर तोड़फोड़ हो चुकी हैं। लेकिन आज हुई इस तोड़फोड़ का आरोप आम आदमी पार्टी ने बीजेपी नोताओं पर लगाया हैं।

calender
30 March 2022, 04:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो