Dengue In West Bengal: राज्य में डेंगू से मचा हड़कंप, पश्चिम बंगाल में अधीर रंजन चौधरी ने ममता पर साधा निशाना

Dengue In West Bengal: पश्चिम बंगाल में तेजी से पैर पसार रहे डेंगू के चलते फैली अव्यवस्था की वजह से राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार (TMC) विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Dengue In West Bengal: पश्चिम बंगाल में तेजी से पैर पसार रहे डेंगू के चलते फैली अव्यवस्था की वजह से राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार (TMC) विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है. इस बीच कांग्रेस सांसद मीडिया से बात करते हुए कहा कि, बंगाल में फैले डेंगू को सीएम ममता बनर्जी की देन बताया है.

मुर्शिदाबाद में कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, "यह डेंगू ममता मेड डेंगू है, गवर्नमेंट स्पॉन्सर डेंगू है. बंगाल के लोग भगवान के भरोसे जी रहे हैं, हम कुछ नहीं कर सकते हैं. गांव के अस्पतालों में डेंगू से कई लोगों की मृत्यु हो रही है. बंगाल में डेंगू ने महामारी का रूप ले लिया. डेंगू से होने वाली मृत्यु के कारण को भी छुपाया जाता है. इसकी ज़िम्मेदारी ममता सरकार को लेनी होगी."

पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने बीते दिन सोमवार को 25 सितंबर को करीब 1 लाख कर्मिचारियों को छुट्टियों अगले आदेश तक के लिए कैंसिल कर दी हैं. ये सभी कर्मचारी स्वास्थ्य, PHD, PWD, अर्बन डेवलपमेंट और पंचायत विभाग से जुड़े हैं. इसके साथ ही डेंगू को लेकर जरूरी प्रोटोकॉल जारी कर दिया है. 

 

calender
26 September 2023, 04:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो