CM Yogi की राह पर चले धामी, अब उत्तराखंड में भी चलेगा अवैध निर्माणों पर बुलडोजर

सोमवार को सीएम धामी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अब अवैध निर्माणों और अतिक्रमण पर बुलडोजर चलेगा। हालांकि उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि बेवजह किसी को परेशान नहीं किया जाएगा, लेकिन अब तुष्टीकरण की राजनीति भी नहीं चलेगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की राह पर चलकर प्रदेश में हुए अवैध निर्माणों और अतिक्रमण को खत्म करेंगे। सोमवार को सीएम धामी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अब अवैध निर्माणों और अतिक्रमण पर बुलडोजर चलेगा। हालांकि उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि बेवजह किसी को परेशान नहीं किया जाएगा, लेकिन अब तुष्टीकरण की राजनीति भी नहीं चलेगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने आवास पर नेपाल से आए प्रतिनिधि मंडल से वार्ता करने के बाद मीडिया से कहा कि नेपाल के साथ भारत के बहुत पुराने रिश्ते रहे हैं। नेपाल के साथ हमारा रोटी-बेटी का संबंध है। इस दौरान नेपाल के प्रतिनिधि मंडल से बातचीत के बाद सीएम धामी ने कहा कि भारत और नेपाल के रिश्तो को और अधिक बेहतर और मजबूत बनाने पर चर्चा हुई है। इसमें व्यापार, सीमा विवाद और विकास परियोजनाओं कई मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया।

सीएम धामी ने कहा कि प्रदेश में नई सरकार बनने के बाद वह पहली बार दिल्ली जा रहे हैं। राज्य के चुनाव में जो पार्टी को जीत मिली है, उसमें केंद्रीय योजनाओं और प्रधानमंत्री की अहम भूमिका रही है। इसलिए मैं उनका आभार जताता हूं।

एक सवाल का जवाब देते हुए धामी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की तरह नहीं, लेकिन राज्य में अवैध निर्माण हटाए जाएंगे। यूपी के सीएम योगी की तरह राज्य में बुल्डोजर चलवाने वाले सवाल का जवाब देते हुए सीएम धामी ने कहा कि राज्य में तुष्टीकरण की राजनीति नहीं चलेगी। अवैध निर्माणों को हटाने का काम किया जाएगा।

calender
04 April 2022, 05:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो