सलमान खान से मिलने पहुंचे एकनाथ शिंदे, जानें क्या बोले महाराष्ट्र सीएम

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर गोलियों से हुए हमले के बाद जानकारी मिल रही है कि एक्टर से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट्स पहुंचे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे.

JBT Desk
JBT Desk

Salman Khan: अभिनेता सलमान खान के घर बीते दिनों गोलियों से हमला किया गया था. जिसके बाद इस मामले में पुलिस बहुत सख्त कार्रवाई कर रही है. इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. जिसके बाद दोनों अपराधियों से पूछताछ की प्रक्रिया लगातार जारी है.

इन सारे मामलों को लेकर खबर मिल रही है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट्स पहुंचे. जहां उन्होंने उनके परिवार वालों से मुलाकात करके हमले पर अपना दुख व्यक्त किया है. जिसके बाद इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं सलमान खान के घर हुए हमले के बाद उनके फैंस भी अधिक दुखी नजर आ रहे हैं. वहीं वायरल तस्वीरों में देखा जा रहा है कि सलमान खान के पिता सलीम खान भी सोफे पर बैठे हुए हैं.

महाराष्ट्र सीएम का बयान 

महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे जब सलमान खान के घर मिलने पहुंचे तो इस दौरान उन्होंने अपनी बात रखी. उनका कहना है कि सलमान खान के घर किए गए फायरिंग के मामले में पुलिस अपनी पूरी टीम के साथ काम करने में लगी हुई है. सलमान खान के घर सीएम शिंदे के साथ बाबा सिद्दकी भी नजर आए.  

आखिर क्या है पूरी घटना

आपको बता दें कि बीते 14 अप्रैल को दो आरोपियों ने बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले सलमान खान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के ऊपर गोलियों से फायरिंग की गई थी. फायरिंग करने का समय लगभग सुबह 5 बजे की थी. दोनों अपराधी बाइक पर सावर होकर आए थे, और उन्होंने लगभग 5 राउंड गोलियों की बौछार कर दी. इस दौरान एक्टर अपने घर के अंदर ही उपस्थित थे. इन सारे मामले में मुख्य आरोपी लॉरेंस बिश्रोई और उनके भाई का हाथ बताया जा रहा है. 

calender
16 April 2024, 06:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो