Election 2024: राजनाथ सिंह ने डायनासोर से की कांग्रेस और सपा की तुलना

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कांग्रेस और सपा को लेकर बड़ी बात कही है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की शुरुआत में दूसरे चरण की वोटिंग कल यानी 26 अप्रैल को होने वाली है. जिसमें अपनी-अपनी जीत पक्की करने के लिए सारी राजनीतिक पार्टियां लगातार जनता के बीच पहुंच कर विपक्षियों को घेरने का काम कर रही है. इसी बीच खबर मिल रही है कि आज यानी गुरुवार को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में जनसभा को संबोधित किया है.

इस दौरान उन्होंने अपनी रैली में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) पर जोरदार हमला किया है. मिली जानकारी के मुताबिक राजनाथ सिंह ने कहा कि "कांग्रेस और सपा बहुत जल्द राजनीति से डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी."

बीजेपी अपना वादा नहीं भूलती- राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का कहना है कि वह दिन अब बहुत जल्द आने वाला है जब कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) को अतीत की तरह देखा जाएगा. आगे उन्होंने बताया कि बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है जो अपने वादे के मुताबिक काम करती है. वहीं राजनाथ सिंह ने भारत के रक्षा, आंतरिक सुरक्षा, अर्थव्यवस्था के साथ विकास के मामले पर विशेष चर्चा की है. साथ ही उनके द्वारा राम मंदिर पर भी बयान दिया गया, उन्होंने बताया कि "रामलला अब कुटिया से अपने शाही महल में चले गए हैं, जो दर्शाता है कि भारत में रामराज्य का आरम्भ हो चुका है."

सैम पित्रौदा को लेकर विशेष चर्चा

रक्षा मंत्री ने कांग्रेस इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रौदा के दिए गए विरासत टैक्स वाले बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा "कोई भी भारतीय परिवार अपने मुखिया की मृत्यु के बाद अपनी संपत्ति का 55 प्रतिशत हिस्सा नहीं छोड़ सकता."  जानकारी दें कि सैम पित्रौदा ने अपने बयान में बताया था कि "सैम  अमेरिका में कोई भी शख्स 45 प्रतिशत अपने बच्चों को हस्तांतरित कर सकता है" जिसमें 55 फीसदी हिस्सा सरकार ले लेती है. 

calender
25 April 2024, 05:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो