एटा: दबंगों ने आलू चोरी के शक में युवक को रस्सी से बांधकर पीटा

उत्तर प्रदेश सरकार जहां एक तरफ सख्ती दिखा रहीं है तो वहीं प्रदेश सरकार की सख्ती को भुलाते हुए गुरुवार को एटा जनपद के एक गांव में कुछ दबंगों की दबंगई सामने आई। बता दे, गांव के ही कुछ दबंग युवकों ने एक सख्स को आलू चोरी के आरोप में रस्सी से बांधकर बहुत बुरी तरह से पीटा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट-अभितांशू (एटा, यूपी)

एटा, यूपी: उत्तर प्रदेश सरकार जहां एक तरफ सख्ती दिखा रहीं है तो वहीं प्रदेश सरकार की सख्ती को भुलाते हुए गुरुवार को एटा जनपद के एक गांव में कुछ दबंगों की दबंगई सामने आई। बता दे, गांव के ही कुछ दबंग युवकों ने एक सख्स को आलू चोरी के आरोप में रस्सी से बांधकर बहुत बुरी तरह से पीटा।

जिसके बाद पीड़ित युवक ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि, गांव के ही दबंग भीमसेन और नंदकिशोर ने आलू चोरी के शक में उसको घर से उठाया और बाहर ले जाकर रस्सी से बांधकर उसपर लाठी-डंडे बरसाए। वहां, मौजूद लोगों ने भी उसको बचाने का प्रयास तक नहीं किया बल्कि सब तमाशहीन बने खड़े रहें।

इस पिटाई में पीड़ित लड़के के हाथ पैरों में बुरी तरह से चोटें आई है। जिसके बाद उसको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा हैं। वहीं मामले पर संज्ञान लेते हुए पुलिस इस पिटाई के चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। बता दे, अभी तक सभी आरोपी फरार चल रहें हैं।

और पढ़ें...............

Lucknow: कानपुर से लखनऊ आ रहीं दो लड़कियां रास्ते से लापता, परिजनों ने किया हंगामा

calender
10 November 2022, 09:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो