इटावा : मां बेटे ने एसपी ऑफिस के बाहर आत्मदाह का किया प्रयास

इटावा, यूपी: जनपद में ग्राम प्रधान की दबंगई और पुलिस की लापरवाही से तंग आकर मंगलवार को मां बेटे ने एसएसपी कार्यालय के बाहर केरोसीन का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। जिसके बाद मां बेटे को सामूहिक आत्मदाह करते देख पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट:-रोहित सिंह चौहान (इटावा, यूपी)

इटावा, यूपी: जनपद में ग्राम प्रधान की दबंगई और पुलिस की लापरवाही से तंग आकर मंगलवार को मां बेटे ने एसएसपी कार्यालय के बाहर केरोसीन का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। जिसके बाद मां बेटे को सामूहिक आत्मदाह करते देख पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मां बेटे को बचाया और एसपी सिटी ने मां बेटे को समझाबुझाकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

पीड़ित युवक शत्रुघ्न सिंह ने बताया कि, थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत विजयपुरा गांव में ग्राम प्रधान अपने दबंग साथियों के साथ मिलकर उसके और उसकी मां के साथ आए दिन मारपीट करता है और जान से मारने की धमकी देता है। जिसकी शिकायत उसने बीते 28 सितंबर को एसएसपी कार्यालय में पेश होकर की थी लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं हुई उल्टा पुलिस का ही एक सिपाही उसे झूठे मुकदमे के फंसाने की धमकी देने लगा जिससे तंग आकर आज उसने अपनी मां के साथ केरोसीन का तेल डालकर सामूहिक आत्मदाह करने का प्रयास किया है।

एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने बताया कि, थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत विजयपुरा गांव में प्रधान और उसके साथियों से तंग आकर युवक और उसकी मां ने एसएसपी कार्यालय के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया है। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उन्हे बचा लिया है। उनके प्रार्थना पत्र पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

और पढ़ें.............

शाहजहांपुर: डीएम के आदेश पर कब्र से निकलवाया शव पोस्टमार्टम को भेजा

calender
01 November 2022, 08:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो