फरीदाबाद: नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में लगाया रक्तदान शिविर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बोलते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा था नगर परिषद नगर निगम और पंचायती चुनाव में भाजपा समर्थित उम्मीदवारों की जीत होगी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता: सुनील चौधरी (फरीदाबाद, हरियाणा)

फरीदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बोलते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा था नगर परिषद नगर निगम और पंचायती चुनाव में भाजपा समर्थित उम्मीदवारों की जीत होगी। दिखाई दे रहा नजारा फरीदाबाद के आईएमटी परिसर का है।

जहां अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद द्वारा मेगा ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में फरीदाबाद के कई बड़े उद्योगपतियों कंपनी के कर्मचारियों ने रक्तदान किया। कैंप के आयोजक और उद्योगपतियों ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत किया।

मंत्री की माने तो 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक एक पखवाड़ा मनाया जा रहा है। जिसमें जरूरतमंदों के लिए कैंप रक्तदान शिविर तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विश्व के नेता और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है और उसी उपलक्ष्य में यहां बड़ा रक्तदान शिविर आयोजित किया जा रहा है। सज्जन कुमार की माने तो आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में यह रक्तदान का शिविर लगाया जा रहा है। जो हमारा टारगेट 250 से लेकर 300 यूनिट रक्त का है।

जैन की माने तो 17 सितंबर को आज पूरे देश में मेगा ब्लड डोनेशन कैंप आयोजित किए जा रहे हैं, इस कैंप में 300 यूनिट का टारगेट निर्धारित किया है इस कैंप में अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद ने भाग लिया।

महेश की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष पर मैंने रक्तदान किया है मुझे अच्छा लग रहा है, रक्तदान करके हमारे एक ही यूनिट से हम चार लोगों की जान बचा सकते हैं।

calender
17 September 2022, 03:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो