फरीदाबाद: गंदे नाले में गिरने से युवक की मौत

गंदे पानी के गड्ढे में गिरने से युवक की मौत। मामला फरीदाबाद की सेहतपुर के पास शिव कॉलोनी का है, जहां ड्यूटी से लौटते समय 40 वर्षीय व्यक्ति बबलू सीवर के पानी से भरे गड्ढे में जा गिरा

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता: सुनील चौधरी (फरीदाबाद, हरियाणा)

हरियाणा: गंदे पानी के गड्ढे में गिरने से युवक की मौत। मामला फरीदाबाद की सेहतपुर के पास शिव कॉलोनी का है, जहां ड्यूटी से लौटते समय 40 वर्षीय व्यक्ति बबलू सीवर के पानी से भरे गड्ढे में जा गिरा। आसपास के लोगों ने उसे बाहर निकाला पर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

यह तस्वीरें किसी का भी दिल विचलित करने के लिए काफी है। दरअसल ये सेहतपुर के पास शिव कॉलोनी की तस्वीरें हैं, जहां कॉलोनी का गंदा पानी एक गड्ढे में जमा होता है। गड्ढे के पास से कॉलोनी के अंदर जाने के लिए बहुत छोटा रास्ता है।

प्रत्यक्षदर्शी के माने तो रात को पति-पत्नी अपनी ड्यूटी से लौट रहे थे। अंधेरा होने के चलते उन्हें रोड नजर नहीं आया जिससे युवक गहरे गड्ढे में जा गिरा, पत्नी ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रही। तभी शोर सुनकर आसपास के लोग युवक को बचाने के लिए पहुंचे और उसे निकाला लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। कॉलोनी के लोग इस हादसे के लिए नगर निगम को जिम्मेदार बता रहे हैं।

calender
30 September 2022, 06:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो