बेखौफ बदमाश: सोनीपत में आईसीआईसीआई बैंक में मेहता इंटरप्राइजेज के कर्मचारी से लूटें 4 लाख रुपए

आज बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े चोरी या लूट की वारदात को आसानी से अंजाम दे दी जाती है। अगर बात करें सोनीपत जिले की तो कभी कुल्हाड़ी गैंग तो कभी कोई और बदमाश लूट की वारदातों को अंजाम देते रहते हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सोनीपत: आज बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े चोरी या लूट की वारदात को आसानी से अंजाम दे दी जाती है। अगर बात करें सोनीपत जिले की तो कभी कुल्हाड़ी गैंग तो कभी कोई और बदमाश लूट की वारदातों को अंजाम देते रहते हैं।

ऐसा ही एक मामला दोपहर बाद करीब 4 बजे सोनीपत के दिल्ली मार्ग पर देखने को मिला। शहर के दिल्ली रोड स्थित सिक्का कॉलोनी पुलिस चौकी के सामने स्थित आईसीआईसीआई बैंक मे ही घटना को अंजाम दे डाला। डीएसपी रविन्दर कुमार ने बताया की मेहता इंटरप्राइजेज का कर्मचारी आईसीआईसीआई बैंक में करीब 4 लाख रुपए जमा कराने आया था।

वहीं जब बैंक में पैसा जमा कराने आया शख्स बैंक का फॉर्म भरने लगा तो उसी का फायदा उठा कर मुंह पर रूमाल बांधे एक युवक झट से पैसा उठाते हुए बाहर भाग गया। जो कि सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। दिनदहाड़े हुई।

इस घटना के बाद सोनीपत पुलिस ने पैसा जमा कराने आए मेहता इंटरप्राइजेज के कर्मचारी को पूछताछ के लिए अपने साथ लिया है। वहीं इस घटना के बारे में बताते हुए डीएसपी रमेश कुमार ने इसे गम्भीरता से लेते हुए मामले का जल्द पटाक्षेप करने की बात कही।

calender
13 September 2022, 06:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो