छत्तीसगढ़ में बस और कार में भीषण टक्कर, पांच युवकों की मौत

बस्तर जिले के कोतवाली थानांतर्गत ग्राम मेटावाड़ा के पास शुक्रवार तड़के राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर करीब साढ़े तीन बजे बस और कार की भीषण टक्कर में पांच युवकों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शवों को निकालने के लिए कार के हिस्सों को गैस कटर से काटा गया। बस ड्राइवर को गिरफ्तार

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बस्तर जिले के कोतवाली थानांतर्गत ग्राम मेटावाड़ा के पास शुक्रवार तड़के राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर करीब साढ़े तीन बजे बस और कार की भीषण टक्कर में पांच युवकों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शवों को निकालने के लिए कार के हिस्सों को गैस कटर से काटा गया। बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि रायपुर से जगदलपुर की ओर आ रही पायल ट्रैवल्स की बस यात्रियों को लेकर जगदलपुर आ रही थी। आसना के आगे मेटावाड़ा पुल के पास जगदलपुर से आसना की ओर जा रही एक कार को बस ने अपनी चपेट में ले लिया। सुबह करीब 3.30 बजे हुई इस दुर्घटना में कार सवार पांच युवकों की मौत हो गई। 

पुलिस के अनुसार कार के सामने की सीट पर बैठे दो युवकों के शव फंस गए थे, गैस कटर से कार की बॉडी को काटकर शवों को निकालने में चार घंटे लग गए। दुर्घटना में चार युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक युवक ने उपचार के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान दिनेश सेठिया, गौतम गाइन निवासी मारकेल, सचिन सेठिया निवासी नगरनार, अभिषेक सेठिया निवासी जगदलपुर, शाकिब खान छिंदगढ़ जिला सुकमा निवासी के तौर पर हुई है। इन सभी की उम्र 24 से 25 वर्ष थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद से बस चालक व परिचालक फरार हो गए। बाद में बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पायल ट्रैवल्स की बस में 35 यात्री सवार थे, जिन्हें कोई चोट नहीं आई है।

calender
19 August 2022, 03:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो