CM योगी और मायावती की आपत्तिजनक फोटो मामले में आमिर खान पर दर्ज FIR

जेवर कोतवाली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के आपत्तिजनक फोटो एडिट कर उनको सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का एक मामला पुलिस की संज्ञान में आया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जेवर कोतवाली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के आपत्तिजनक फोटो एडिट कर उनको सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का एक मामला पुलिस की संज्ञान में आया है। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के संबंध में जेवर कोतवाली की तरफ से आमिर खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। 

 

पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय के प्रवक्ता पंकज ने बताया कि आमिर खान ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की एक फोटो को एडिट करके सोशल मीडिया पर वायरल किया था। जेवर क्षेत्र में पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो को एडिट कर उसको सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था। जिसको लेकर लोग विभिन्न प्रकार के कमेंट भी कर रहे हैं।

 

आमिर खान के खिलाफ हुआ मामला दर्ज


पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, जेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत दयानतपुर गांव में आमिर खान अपने परिवार के साथ रहता है। आमिर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता था। वह रोजाना फेसबुक और ट्विटर अकाउंट के माध्यम से पोस्ट करता था। पुलिस के पास मनीष नामक एक व्यक्ति ने ट्विटर के माध्यम से शिकायत दर्ज कराया थी। 

शिकायत में मनीष नामक व्यक्ति ने पुलिस को जानकारी दी थी कि आमिर खान ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की एक आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की है। पुलिस ने मनीष की शिकायत के आधार पर ग्रेटर नोएडा के जेवर थाने में एक मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 और कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया

calender
15 March 2022, 05:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो