गुजरात में दवा फैक्टरी में लगी आग

गुजरात के गांधीनगर जिले में रविवार सुबह एक दवा फैक्टरी में भीषण आग लग गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। हालांकि, उन्होंने बताया कि घटना में फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times
अहमदाबाद, 22 मई (एजेंसी)। गुजरात के गांधीनगर जिले में रविवार सुबह एक दवा फैक्टरी में भीषण आग लग गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। हालांकि, उन्होंने बताया कि घटना में फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। गांधीनगर में दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आग कलोल औद्योगिक क्षेत्र स्थित दवा फैक्टरी में लगी है।अधिकारी के मुताबिक, सुबह करीब नौ बजे आग लगने की सूचना मिली और दमकल की पांच गाड़ियां तुरंत वहां भेजी गईं।
 
दमकल अधिकारी केजे गढ़वी ने कहा, ‘‘अहमदाबाद, गांधीनगर, कलोल और काडी शहर से भी दमकल की पांच से अधिक गाड़ियों को घटनास्थल पर रवाना किया गया है। आग पर काबू पाने के प्रयास जारी हैं।’’गढ़वी के अनुसार, फैक्टरी में रखे विशेष रसायनों के घोल वाले कई ड्रमों के कारण आग तेजी से फैली, इसलिए इस पर नियंत्रण पाने में समय लग रहा था। उन्होंने कहा, ‘‘प्राथमिक सूचना के अनुसार, फैक्टरी के अंदर मौजूद कुछ कर्मचारी समय पर बाहर निकल आए। घटना में अब तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।’’
calender
22 May 2022, 02:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो