रबर कंपनी में आग बुझाते समय फटा फायर एक्सटिंग्विशर सिलेंडर, 3 लोग घायल

ग्रेटर नोएडा स्थित साइट 4 में ओमेगा रबर लिमिटेड कंपनी की एक मशीन में अचानक आग लग गयी। आग बुझाने के दौरान फायर एक्सटिंग्विशर का सिलेंडर फट गया।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

रिपोर्ट- विनय जोशी 

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा स्थित साइट 4 में ओमेगा रबर लिमिटेड कंपनी की एक मशीन में अचानक आग लग गयी। आग बुझाने के दौरान फायर एक्सटिंग्विशर का सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटने के दौरान इसकी चपेट में तीन लोग आ गए और वह बुरी तरह से घायल हो गए। तीनों घायलों को आनन-फानन में ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां सभी घायलों का बेहतर तरीके से इलाज किया जा रहा है।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के साइट-4 में ओमेगा रबर लिमिटेड कंपनी है। जिसमें फैन बेल्ट और वी बेल्ट बनाने का काम किया जाता है। वीरवार सुबह कंपनी में काम करते समय एक मशीन में घर्षण के बाद आग लग गयी। मशीन में लगी आग को बुझाने के दौरान फायर एक्सटिंग्विशर का सिलेंडर फट गया। जिससे यह दुर्घटना हो गयी। इश दौरान मौके पर मौजूद तीन लोग काफी गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को ग्रेटर नोएडा नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में जितेन्द्र पांडे निवासी रोहतास बिहार, गंगाराम निवासी मथुरा और इंद्रजीत निवासी प्रयागराज घायल हुए।

एडिशनल डीसीपी ने अस्पताल में की घायलों से मुलाकात

एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार सिंह ने कैलाश अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की। इस दौरान एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार सिंह ने घायलों का हाल-चाल भी जाना। वहीं, एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना में तीन लोग घायल हुए हैं। अब चिकित्सकों द्वारा तीनों लोग ही खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं। इस हादसे में किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है। इस घटना की पुलिस जांच कर रही है। 

calender
02 February 2023, 03:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो