गाय के गोबर से बने गणेश जी और लक्ष्मी जी की पूजा की जाए: धर्मपाल सिंह

एक लाख गाय के गोबर से बने दिये इस बार अयोध्या की दीपावली में जग मगाने का का काम करेंगे और भेजेंगे और यह भी अपील की है एक गाय के गोबर से बने 9 दिये दीपावली पर जलाए और गाय के गोबर से बने गणेश जी और लक्ष्मी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- धर्मपाल सिंह

रामपुर उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह, राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गुलाबों देवी और राज्यमंत्री सर्वेश सिंह गंगवार ने अपने रामपुर दौरे के दौरान विकास भवन में जिले के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।जिले की समीक्षा बैठक को लेकर मीडिया के सामने विस्तार से बताया। वहीं पशुधन कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा लखीमपुर खीरी की बरसी पर कहा कानून अपना काम कर रहा है कानून से बड़ा कुछ होता नहीं है न्याय सबको तुष्टिकरण किसी को नहीं।

मदरसों के मुद्दे पर कहा कि मदरसा की बेहतर शिक्षा को लेकर प्रधानमंत्री जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों का उत्तर प्रदेश बने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने और मदरसों का सर्वे इसलिए करा रहे हैं कि हम बेहतर शिक्षा दें मदरसा शिक्षा का सिर्फ वह लोग विरोध कर रहे हैं जिनके बच्चे सिर्फ कान्वेंट में पढ़े हैं उनके बच्चे कान्वेंट में पढ़ रहे हैं मैं गारंटी से कह रहा हूं जो मदरसा शिक्षा का विरोध कर रहे हैं उनके बच्चे मदरसों में नहीं पढ़ रहे हैं। नवरात्रि के गरबे में मुस्लिमो के पकड़े जाने पर कहा न्याय और कानून अपना काम कर रहा है जो गलती करता है उसे दंड मिलेगा।

 

एक लाख गाय के गोबर से बने दिये इस बार अयोध्या की दीपावली में जग मगाने का का काम करेंगे और भेजेंगे और यह भी अपील की है एक गाय के गोबर से बने 9 दिये दीपावली पर जलाए और गाय के गोबर से बने गणेश जी और लक्ष्मी जी की पूजा की जाए। अखिलेश यादव के बुलडोजर के बयान पर कहा कि बुलडोजर का प्रचार आपने ज्यादा किया है बुलडोजर उन लोगों पर चलाया जाता है जो गरीब की जगहों को छीन कर अतिक्रमण करते हैं और उन्हें पहले कानूनी नोटिस देते हैं और नोटिस का जवाब नहीं मिलने पर बुलडोजर चलता है।

calender
03 October 2022, 06:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो