गाजियाबाद: इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र को दो युवक ने बड़ी बेरहमी से पीटा

गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में मेरठ मार्ग पर स्थित आरडी इंजीनियरिंग कॉलेज के बीटेक छात्र की डंडे और लात-घूसों से पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में छात्र को दो युवक

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में मेरठ मार्ग पर स्थित आरडी इंजीनियरिंग कॉलेज के बीटेक छात्र की डंडे और लात-घूसों से पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में छात्र को दो युवक बड़ी बेरहमी से पीट रहे हैं। छात्र उनसे छोड़ने की मिन्नतें करता है, लेकिन आरोपी उसे बिना रहम किए लगातार पीटते रहते हैं। मामला 22 सितंबर का है।  फिलहाल छात्र को पीटने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकियों की तलाश की जा रही है।

गिरफ्तार किए युवकों की पहचान वरुण व विलास के तौर पर हुई है और यह वही दोनों हैं जो छात्र को पीटते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं। पीड़ित छात्र रोहन निवासी फफराना बस्ती मोदीनगर का रहने वाला है। मुरादनगर थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया, पीड़ित छात्र रोहन के पिता पप्पू की तहरीर पर पुलिस ने दो लड़कों वरुण और हिमांशु के अलावा 20 अज्ञात के खिलाफ मारपीट व एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

calender
30 September 2022, 01:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो