गाजियाबाद: फ्लाईओवर से नीचे गिरकर सफाईकर्मी समेत तीन लोगों की मौत

कोतवाली थाना क्षेत्र में जीटी रोड स्थित फ्लाईओवर पर बुधवार-गुरुवार की रात में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक सफाई कर्मचारी को टक्कर मार दी, जिससे तीनों ही फ्लाईओवर के नीचे गिर गये। गंभीर घायल होने पर उन्हें अस्पताल

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कोतवाली थाना क्षेत्र में जीटी रोड स्थित फ्लाईओवर पर बुधवार-गुरुवार की रात में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक सफाई कर्मचारी को टक्कर मार दी, जिससे तीनों ही फ्लाईओवर के नीचे गिर गये। गंभीर घायल होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां अस्पताल में इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

शहर कोतवाल अमित खारी ने गुरुवार को यहां बताया कि बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब 1:30 बजे एमएमजी अस्पताल के सामने फ्लाईओवर पर मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों ने एक नगर निगम कर्मचारी को टक्कर मार दी। जिसमें नगर निगम कर्मचारी व मोटरसाइकिल सवार दोनों व्यक्ति असंतुलित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गए। तीनों को पास में ही जिला अस्पताल एमएमजी ले जाया गया, जहां में उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई। मरने वालों में इलाहाबाद के इमिलया कला निवासी रजत, मोदीनगर निवासी विशाल और अनमोल सफाई कर्मी है। पुलिस ने परिवार को दुर्घटना की सूचना दे दी है।

calender
30 June 2022, 12:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो