शहीद सुरेंद्र सिंह के परिवार को एक करोड़ रुपये की सहायता और सरकारी नौकरी देगी सरकार

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नूंह में अवैध खनन के एक मामले की जांच करने गए हरियाणा पुलिस के डीएसपी सुरेंद्र सिंह की हत्या पर दुख व्यक्त किया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नूंह में अवैध खनन के एक मामले की जांच करने गए हरियाणा पुलिस के डीएसपी सुरेंद्र सिंह की हत्या पर दुख व्यक्त किया है। गुरुग्राम के एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने मौन रखकर डीएसपी सुरेंद्र सिंह को श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि वे इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ हैं।

उन्होंने कहा कि सुरेंद्र सिंह एक बहादुर अधिकारी थे और उनकी बहादुरी को हमेशा याद रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि सुरेंद्र सिंह के परिवार को एक करोड़ रुपये की कुल आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने परिवार को आश्वस्त किया कि इस मामले में शामिल दोषियों को बिल्कुल भी बक्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दे दिए गए हैं। जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।

उल्लेखनीय है कि तावडू (मेवात) के डीएसपी सुरेंद्र सिंह नूंह में अवैध खनन की एक घटना की जांच करने गए थे। जानकारी मिली है कि इस दौरान एक डंपर चालक द्वारा कुचले जाने के बाद उनकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है। पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और छानबीन कर रहे हैं।

calender
19 July 2022, 09:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो