Gujarat: मां ने 3 बच्चों को नहर में फेंका, फिर प्रेमी के साथ खुद लगाई छलांग, मौत

गुजरात(Gujarat) में बनासकांठा जिले के थराद में सामूहिक हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने पहले एक-एककर अपने तीन मासूम बच्चों को नर्मदा की कैनाल में फेंक दिया। इसके बाद महिला व उसके प्रेमी ने एक-दूसरे को बांधा और कैनाल में छलांग लगा दी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गुजरात(Gujarat) में बनासकांठा जिले के थराद में सामूहिक हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने पहले एक-एककर अपने तीन मासूम बच्चों को नर्मदा की कैनाल में फेंक दिया। इसके बाद महिला व उसके प्रेमी ने एक-दूसरे को बांधा और कैनाल में छलांग लगा दी। जब तक इन्हें बचाने की कोशिश की जाती, तब तक सभी की मौत हो चुकी थी।

सणधर गांव में रहने वाले लोगों के मिली जानकारी के अनुसार कल शाम को कुछ गांववालों ने महिला व उसके प्रेमी को कैनाल में कूदते हुए देखा था। इसके बाद पुलिस और रेस्क्यू टीम को सूचना दी गई। करीब तीन घंटों की मशक्कत के बाद तीनों बच्चों के शव निकाल लिए गए थे। वहीं, आज सुबह घटनास्थल से करीब तीन किमी दूर महिला व उसके प्रेमी के शव मिले। दोनों ने अपने शरीर लोहे के तार से बांध रखे थे।

थारद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देथली गांव में रहने वाली महिला का पड़ोस के गांव में रहने वाले देवाजी रमेश ठाकोर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ समय पहले ही पति को इनके अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो उसने पत्नी और देवाजी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। कई दिनों से पति और पत्नी के बीच बातचीत भी बंद थी। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

calender
03 September 2022, 10:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो