हरदोई: नशे में धुत महिला ने जमकर मचाया उत्पात, टोका तो खुद को एसपी की पत्नी बता रही

हरदोई में नशे में धुत महिला ने जमकर उत्पात मचाया। उसने आते-जाते लोगों से अभद्रता की वह खुद को एसपी की पत्नी बता रही थी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

 उत्तर प्रदेश : हरदोई में नशे में धुत महिला ने जमकर उत्पात मचाया। उसने आते-जाते लोगों से अभद्रता की वह खुद को एसपी की पत्नी बता रही थी। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को शांत कराकर उसे घर भेज दिया। इस घटना का वीडियो सामने आया है।

वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह  एक महिला शराब के नशे में हंगामा कर रही है। वह लोगों से अभद्रता कर रही है। जब एक युवक शराब पीने के बारे में पूछता है, तो महिला कहने लगती है कि क्या में खुद शराब नहीं पी सकती। मेरी क्या औकात नहीं हैं। इसके बाद महिला पुलिस कर्मियों को गाली देने लगती है। कहने लगती है कि पुलिस कर्मी कितने अच्छे होते हैं, मुझे सब मालूम है।

महिला पान मसाला लेने के दौरान दुकानदार और एक ठेले वाले का सामान फेंकते नजर आ रही है। जब एक युवक ऐतराज जताता है तो वह उससे भिड़ जाती है।  जब वीडियो बनाने वाले युवक उससे पूछता है कि ऐसा क्यों कर रही हो तो वह कहती है कोई उधम नहीं कर रही हूँ। इस दौरान वह खुद को एसपी की पत्नी बताती रही,वायरल वीडियो में महिला उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में अशोभनीय टिप्पणी करते दिख रही है।

  हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को समझा कर शांत कराया। उसके बाद उसके गंतव्य को जाने वाली बस पर बैठाकर रवाना कर दिया। पुलिस ने बताया कि महिला ने अपना नाम शिवानी चौरसिया बताया है। वह बाहुबली चौकी शाहजहांपुर की रहने वाली है। उसे घर भेज दिया गया है।

calender
06 September 2022, 01:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो