Haryana News: रेवाड़ी में बड़ा हादसा, कंपनी के अंदर फटा बॉयलर, 40 से अधिक कर्मचारी झुलसे

Rewari News: रेवाड़ी की लोंगलाइफ कंपनी में आज शाम बॉयलर फटने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 40 लोग गंभाग रूप से आग में झुलस गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Rewari News: हरिाणा के रेवाड़ी से आज बेहद दुखद खबर सामने आई है. यहां शनिवार शाम को बॉयलर फटने से बड़ा हादसा हो गया. हादसे में करीब 40 लोग घायल हो गए हैं, सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें से दो दर्जनभर घायल रेवाड़ी ट्रोमा सेंटर में एडमिट कराये गए हैं. जिन घायलों की हालत नाजुक है उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. बॉयलर क्यों फटा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. रिपोर्ट के अनुसार ये दुर्घटना धारुहेड़ा औद्योगिक कस्बे की मोटरसाइकिल के स्पेयरपोर्ट्स बनाने वाली लोंगलाइफ कंपनी में घटी है.

लोंगलाइफ कंपनी में फटा बॉयलर

जानकारी के अनुसार लोंगलाइफ कंपनी में बॉयलर फटने जोरदार धमाका हुआ और आग लग गई. आग लगने से कंपनी के कई कर्मचारी आग में झुलस गए. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया फिर घायलों को अस्तपताल में भर्ती कराया गया. यह विस्फोट आज शाम 7 बजे हुआ है. स्वास्थ्य और पुलिस महकमे के कई बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं.

पुलिस का बयान

इस मामले में SHO प्रमोद कुमार ने बताया, हमें सूचना मिली कि धारूहेड़ा की एक फैक्ट्री में बॉयलर फट गया है. घायलों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जिनकी हालत गंभीर है उन्हें रोहतक रेफर किया जा रहा है.किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

वहीं सिविल सर्जन डॉ. सुरेंद्र यादव ने कहा, रेवाड़ी के धारूहेड़ा में एक फैक्ट्री में बॉयलर फट गया हैं. हमने अस्पतालों को अलर्ट कर दिया है। हमने फैक्ट्री में एंबुलेंस भेज दी है. कई लोग झुलस गए हैं. करीब 40 लोग घायल हैं और एक गंभीर मरीज है जिसे रोहतक रेफर किया गया है.

calender
16 March 2024, 09:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो