हरियाणा विजिलेंस टीम ने फरीदाबाद में सब इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

सोशल मीडिया पर एक सब इंसपेक्टर का रिश्वत लेते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे हरियाणा विजिलेंस टीम ने मंगलवार को एक सब इंसपेक्टर को 4000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा। यह सब इंसपेक्टर फरीदाबाद सेक्टर-3 की चौकी का बताया जा रहा है

Vishal Rana
Vishal Rana

सोशल मीडिया पर एक सब इंस्पेक्टर का रिश्वत लेते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे हरियाणा विजिलेंस टीम ने मंगलवार को एक सब इंस्पेक्टर को 4000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा। यह सब इंस्पेक्टर फरीदाबाद सेक्टर-3 की चौकी का बताया जा रहा है जो एक भैंस के मामले को सुलझाने के लिए गया था जहां उसने मामले को सुलझाने के लिए पीड़ित पक्ष से रिश्वत के लिए 4000 रुपये लिए।

 

जिसको हरियाणा विजिलेंस टीम ने रंगे हाथों पकड़ लिया जिसके बाद उसने पैसो को छुपाने के लिए मुंह डाल लिए। विजिलेंस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद उसके मुंह से पैसों को निकाला। इसके अलावा विजिलेंट टीम के साथ सब इंस्पेक्टर के साथ धक्का-मुक्की भी की। इस सब इंस्पेक्टर का नाम महेंद्र पाल बताया जा रहा है जो फरीदाबाद सेक्टर-3 चौकी का सब इंस्पेक्टर है।

इस पूरे वाक्य का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायर हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है कि कैसे विजिलेंस टीम से बचने के लिए आरोपी सब इंस्पेक्टर रिश्वत के पैसो छुपाने के लिए मुंह में डाल रहा है और उसका बेटा टीम के साथ धक्का-मुक्की कर रहा है। यह वीडियो फरीदाबाद का बताया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें..........

हरियाणा के गृह मंत्री ने चीन पर साधा निशाना, लेकिन राजनीतिक बयान देने से नहीं चूके

calender
13 December 2022, 05:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो