गुजरात में जबरदस्त बारिश, चार लोगों की मौत

गुजरात के मोरबी जिले में जबरदस्त बारिश के बाद एक दीवार गिरने की घटना में एक ही परिवार के कम से कम तीन लोगों की जबकि जिले के झिकियारी गांव में

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गुजरात के मोरबी जिले में जबरदस्त बारिश के बाद एक दीवार गिरने की घटना में एक ही परिवार के कम से कम तीन लोगों की जबकि जिले के झिकियारी गांव में बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गयी। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि दीवार गिरने की घटना रविवार की देर रात हुयी जब पीड़ित, जिले के हलवाड तालुक के सुंदरीभवानी गांव में स्थित अपने घर में सो रहे थे।

पुलिस ने बताया कि मरने वालों में एक महिला, उसका पति और देवर शामिल हैं। उन्होंने बताया कि जब वे लोग घर में सो रहे थे तभी दीवार गिरने की घटना हुयी और तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी। सभी की उम्र 25 से 30 साल के बीच थी। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि एक अन्य घटना में जिले के झिकियारी गांव में बिजली गिरने की घटना में एक महिला की मौत हो गयी। राज्य आपात अभियान केंद्र के अनुसार सोमवार की सुबह छह बजे समाप्त हुई 24 घंटे की अवधि में प्रदेश के 91 तालुकों में बारिश अथवा गरज के साथ छीटें पड़े हैं।

calender
13 June 2022, 11:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो