हिमाचल प्रदेश के मतदाता अपने बच्चों का उज्ज्वल भविष्य चाहते हैं तो ‘आप’ को एक मौका दें: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को हिमाचल प्रदेश के मतादाताओं से अपील की कि यदि वे अपने बच्चों का उज्ज्वल भविष्य चाहते हैं, तो आगामी विधानसभा

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को हिमाचल प्रदेश के मतादाताओं से अपील की कि यदि वे अपने बच्चों का उज्ज्वल भविष्य चाहते हैं, तो आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को एक अवसर दें। हमीरपुर जिले में एक टाउनहॉल में लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में आप सरकार ने शिक्षा प्रणाली में सकारात्मक बदलाव करके 1,100 से अधिक सरकारी स्कूलों में पढ़ रहे 16 लाख छात्रों का भविष्य सुरक्षित किया है।

केजरीवाल ने कहा, ‘‘यदि आप चाहते हैं कि हिमाचल प्रदेश के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले 8.5 लाख छात्रों का भविष्य उज्ज्वल हो, तो ‘आप’ को एक मौका दें।’’ उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी के कुल बजट का 25 प्रतिशत शिक्षा के लिए आवंटित करके पिछले सात वर्षों में सरकारी स्कूलों पर 80 से 85 हजार करोड़ रुपये खर्च किए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री न कहा कि अगर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं में हिम्मत है, तो उन्हें शिक्षा और रोजगार के नाम पर वोट मांगने के लिए कहें। केजरीवाल ने कहा कि वह यहां शिक्षा और स्वास्थ्य के नाम पर वोट मांगने आए हैं।

calender
11 June 2022, 05:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो