23 सितंबर को 2 दिवसीय बिहार दौरे पर आएंगें गृह मंत्री अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह के बिहार दौरे की जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने आज कहा कि देश के माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी आगामी 23 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गृहमंत्री अमित शाह के बिहार दौरे की जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने आज कहा कि देश के माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी आगामी 23 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे हैं। इस क्रम में वे पूर्णिया और किशनगंज जिलों का दौरा करेंगे। दौरे की विस्तृत जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि गृह मंत्री श्री शाह 23 सितंबर को पूर्णिया में एक आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके पश्चात् वह पूर्णिया तथा आसपास के जिलों तथा मंडलों के पदाधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में शामिल होंगे।

अगले दिन 24 सितंबर को गृह मंत्री सरकारी अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे तथा दोपहर बाद किशनगंज जिला के मंडल और जिला पदाधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में शामिल हो क्षेत्र की समस्याओं को सुनेंगे। किशनगंज में व्याप्त समस्याओं का उदहारण देते हुए डॉ. जायसवाल ने कहा कि याद करें तो एनडीए सरकार टूटने के 10 दिन पहले पिछले दिनों किशनगंज में स्थानीय लोगों ने 82 पशुओं से लदे एक कंटेनर में पकड़ा था, जिसमें से 6 पशुओं की मृत्यु तक हो गयी थी। लेकिन जिन लोगों ने तस्करों से इन पशुओं को मुक्त करवाया था, उन्हें पुरस्कृत करने की बजाए उल्टे उन्हें ही गिरफ्तार कर लिया गया। उनपर कई कड़ी धाराएं लगाते हुए उन्हें हाइवे पर रंगदारी वसूलने वालों का रूप दे दिया गया।

दूसरी तरफ वास्तविक गौ तस्करों को किशनगंज के पुलिस प्रशासन ने मुक्त कर दिया। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद राज्य में अपराधिक घटनाओं में अभूतपूर्व तरीके से वृद्धि दर्ज की गई है, जिससे राज्य की स्थिति काफी भयावह होती जा रही है। आज भी एक छोले-भटूरे बेचने वाले को मौत के घाट उतार दिया गया। राज्य में कानून व्यवस्था इतने निचले स्तर पर जा चुकी है कि छोटा-मोटा व्यवसाय करने वाले, बेगुसराय के हमारे मंडल प्रभारी से लेकर गोपालगंज में 5 साल की हमारी छोटी बेटी तक सुरक्षित नहीं है। एक परिवार के आंसू ढंग से सूख भी नहीं रहे कि दूसरी घटना हो जा रही है। अपराधी खुले घूम रहे हैं और पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा है।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सियासी हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार हकीकत में ‘रबर स्टैंप’ मुख्यमंत्री बने हुए है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आज राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव के कारनामे को छिपाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों राजद के नेताओं के घरों में जिस दिन सीबीआई की छापेमारी की गई थी, उसके एक दिन पहले ही राजद के नेता शक्ति यादव ने ट्वीट कर कहा था कि कल राजद के नेताओं के घरों में सीबीआई, ईडी की छापेमारी होने वाली है। आखिर उन्हें यह सूचना कैसे मिली?

उन्होंने कहा कि यह बिना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संभव नहीं हो सकता, क्योंकि उन्हीं के पास गृह मंत्रालय भी है। डॉ जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार राजद के संरक्षणकर्ता का काम केवल इसलिए प्रारंभ किए है कि राजद उन्हें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दे। उन्होंने दावा किया कि बिहार में भाजपा मिशन 36 के तहत काम कर रही है। 2024 के चुनाव में बिहार की जनता के समर्थन से भाजपा 36 सीट पर विजयी होगी और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

calender
30 August 2022, 08:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो