गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव में BJP के प्रत्याशी अमन गिरी 32 हजार वोटों से जीते, योगी ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर की गोला गोकर्णनाथ सीट से भाजपा के उम्मीदवार अमन गिरी ने 32 हजार से ज्यादा वो़टों से जीत हसिल कर ली है। अमन गिरी के खिलाफ समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार विनय तिवारी को हरा दिया है। लखीमपुर के गोला कोकर्णनाथ में रविवार को वोटों की काउंटिंग हई है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर की गोला गोकर्णनाथ सीट से भाजपा के उम्मीदवार अमन गिरी ने 32 हजार से ज्यादा वो़टों से जीत हसिल कर ली है। अमन गिरी के खिलाफ समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार विनय तिवारी को हरा दिया है। लखीमपुर के गोला कोकर्णनाथ में रविवार को वोटों की काउंटिंग हई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई देते हुए ट्वीट किया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को बधाई दी क्योंकि पार्टी उम्मीदवार अमन गिरि 1,24,810 मतों के साथ गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव में आगे हैं।

 

भाजपा के प्रत्याशी अमन गिरी सपा के विनय तिवारी को हरा कर बड़ी जीत हासिल कर ली है। इस चुनाव में अमन गिरी को करीब 1.20 लाख और सपा प्रत्याशी को करीब 82 हजार वोट मिले. हालांकि काउंटिंग शुरू होने के बाद अमन गिरी पहले ही राउंड से आगे रहे. अमन गिरी गोला गोकर्णनाथ के पूर्व बीजेपी विधायक अरविंद गिरी के बेटे हैं. यहां अरविंद गिरी के निधन के बाद उपचुनाव हुआ था. उनका निधन छह सितंबर को हुआ था।

और पढ़े...

हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने जारी संकल्प पत्र, नड्डा ने कहा UCC लाएंगे

calender
06 November 2022, 04:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो