अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

अयोध्या की कोतवाली नगर पुलिस को अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश करने में सफलता मिली है। कोतवाली नगर पुलिस ने शहर के पोस्टमार्टम हाउस के पास से अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अयोध्या की कोतवाली नगर पुलिस को अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश करने में सफलता मिली है। कोतवाली नगर पुलिस ने शहर के पोस्टमार्टम हाउस के पास से अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की 5 मोटरसाइकिल 15 ग्राम स्मैक व 10 हज़ार रुपये नगद बरामद हुए हैं। एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बताया कि कोतवाली नगर पुलिस व सर्विलांस सेल को सूचना मिली कि कुछ चोर चोरी की योजना बना रहे हैं।

 

जिसके बाद कोतवाली नगर पुलिस सक्रिय हुई और पोस्टमार्टम हाउस के पास से सभी चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए चोर बिहार लखनऊ और गोंडा के रहने वाले हैं। इनके विरुद्ध बस्ती अयोध्या व लखनऊ में अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बताया कि कोतवाली नगर के रिकाबगंज चौक रोड स्थित राजलक्ष्मी साड़ी की दुकान के सामने से मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर जेवरात चोरी करने की बात भी कबूली है।

calender
27 August 2022, 05:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो