जबलपुर: भेड़ाघाट स्थिति धुआंधार में चाकू से वार और सिर पर पत्थर पटक कर युवक की हत्या

मामला जबलपुर के भेड़ाघाट से है जहां चाकुओं से गोदकर और सिर पर पत्थर पटककर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। युवक का शव धुंआधार से करीब 100 मीटर दूर पहाड़ पर चट्टानों के बीच मिला

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- रोहित नैय्यर (जबलपुर, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। मामला जबलपुर के भेड़ाघाट से है जहां चाकुओं से गोदकर और सिर पर पत्थर पटककर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। युवक का शव धुंआधार से करीब 100 मीटर दूर पहाड़ पर चट्टानों के बीच मिला। वारदात की सूचना मिलते ही भेड़ाघाट पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

अज्ञात आरोपित के खिलाफ हत्या की एफआइआर दर्ज कर पुलिस मृतक की शिनाख्त करने में जुटी है। धुुंआधार व भेड़ाघाट में जहां-तहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। मृतक की उम्र 40 वर्ष के आसपास बताई जा रही है जो जींस, टीशर्ट व जूते मोजे पहना हुआ था।

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने मृतक की शिनाख्त करते हुए आरोपित की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। भेड़ाघाट पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह कुछ लोग धुंआधार घूमने पहुंचे। इनमें से कुछ घूमते-घूमते धुंआधार से लगी पहाड़ी पर जा चढ़े। उनकी नजर खून से लथपथ युवक के शव पर पड़ी।

जिन्होंने प्रधान आरक्षक हरिओम सिंह बैस को घटना की सूचना दी। प्रधान आरक्षक बैस समेत तमाम पुलिस जवान मौके पर पहुंचे तो वारदात का पता चला। भेड़ाघाट थाना प्रभारी शफीक खान ने बताया कि प्रथमद्ष्ट्या पता चलता है कि युवक पर चाकू से हमला करने के बाद सिर पत्थर पटका गया है जिससे उसकी मौत हो गई।

शरीर पर आठ से ज्यादा घाव -

जान गंवाने वाले युवक की पहचान नहीं हो पाई है। घटनास्थल पर ऐसे कोई दस्तावेज नहीं मिले जिससे मृतक की शिनाख्त हो सके। इधर, मृतक के शरीर पर चाकू के आठ से ज्यादा घाव मिले हैं। जिससे पता चलता है कि उस पर बेरहमी से हमला किया गया था। चाकू से हमला कर अधमरा करने के बाद युवक के सिर पर पत्थर पटक दिया गया था। पुलिस जब मौके पर पहुंची थी तब युवक औंधे मुंह चट्टानों पर पड़ा था जिसके सिर पर पत्थर रखा था।

calender
17 November 2022, 05:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो