जबलपुर: मेखला रिसोर्ट में हुई युवती की हत्या के मामले में वीडियो आया सामने

तिलवारा के ग्राम घाना के मेखला रिसोर्ट में हुई युवती की हत्या के मामले में एक वीडियो सामने आया, जिसमें आरोपित प्रेम में धोखा दिए जाने पर हत्या किए जाने की बात कर रहा है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- रोहित नैय्यर (जबलपुर, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। तिलवारा के ग्राम घाना के मेखला रिसोर्ट में हुई युवती की हत्या के मामले में एक वीडियो सामने आया, जिसमें आरोपित प्रेम में धोखा दिए जाने पर हत्या किए जाने की बात कर रहा है। पुलिस इस वीडियो को लेकर अब मामले की जांच में जुटी है। प्रेम में धोखा दिए जाने पर युवक ने धारदार हथियार से युवती का गला काट दिया था।

वहीं इस वीडियो की पुलिस ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है कि आरोपित अभिजीत पाटीदार ने वीडियो सोशल इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया था, जिसे पुलिस ने डिलीट करवा दिया है। वहीं इसकी पुष्टि भी नहीं की है। तीन दिन बाद भी इस मामले में आरोपित तक पहुंचने में पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी है। पुलिस जांच में धीरे-धीरे कड़ियों को जोड़ने में जुटी हुई है।

युवक-युवती ने रिसोर्ट तक पहुंचने के लिए टैक्सी ली थी, जिसमें सवार होकर आरोपित और युवती सोमवार को मेखला रिसोर्ट पहुंचे थे। टीम ने टैक्सी चालक से पूछताछ कर उसके बयान भी दर्ज किए। चालक ने पुलिस को कई जानकारियां दी हैं। शहर के किस जगह से टैक्सी चालक ने युवक-युवती को बैठाया था, यह जानकारी नहीं मिल पाई है।

ज्ञात हो कि पुलिस ने युवती शिल्पा की हत्या का संदेह फिलहाल उसके साथ कमरे में ठहरे युवक पर है। इसी वजह से उसे आरोपित बताया गया है। आरोपित ने रिसोर्ट में अपना नाम अभिजीत पाटीदार और पता अहमदाबाद के कृष्णा अस्पताल मानसी रेसीडेन्सी बताया था। उसने यही आइडी भी रिसोर्ट में दी थी।

जांच में यह बात भी सामने आई कि रविवार को रिसोर्ट पहुंचने के बाद आरोपित और युवती ने कमरा बुक किया और उसके बाद रेस्टोरेन्ट में बैठकर खाना खाया। इसके बाद दोनों वहां से चले गए थे। पुलिस को पता चला है कि आरोपित युवक ने कोतवाली में गल्ला व्यापारी मनीष चिमनानी से आठ लाख 60 हजार रुपए की ठगी की थी। मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज है। कोतवाली पुलिस के पास मौजूद आरोपी के सीसीटीवी फुटेज भी तिलवारा थाना पुलिस जुटा रही है।

खंडवा में मिली आरोपित की लोकेशन -

इधर, घटना के बाद से फरार अभिजीत पाटीदार की लोकेशन खंडवा में मिली है। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए सर्चिंग भी की, लेकिन वह हाथ नहीं आया। बताया जाता है कि वह किसी बस में सवार होकर यहां से चला गया था। प्रदेशभर के थानों में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि अभिजीत की लेाकेशन खंडवा में है। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में लग गई। सूत्रों के अनुसार अभिजीत करीब तीन घंटे शहर में रुका था। पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने आगे बताया कि केस से संबंधित सारी जानकारी जबलपुर पुलिस को दे दी गई है।

calender
11 November 2022, 03:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो