जौनपुर: पुलिस की छवि को खराब करने वाले दो पुलिसकर्मी निलंबित

जनपद के थाना मछलीशहर में तैनात दो पुलिस कर्मियों पर आज एसएसपी की गाज गिरी है। दोनों पुलिस कर्मियों का नाम योगेन्द्र यादव व अनिल कुमार यादव बताया है। इन दोनों पर आरोप है कि इन्होंने जंघई चौराहा पर स्थित देशी शराब की दुकान के गद्दीदार से देशी शराब की मांग करने पर गद्दीदार द्वारा न देने पर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं दोनों ने उसके साथ मारपीट भी की।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- विष्णु दत्त (जौनपुर, यूपी)

जौनपुर, यूपी: जनपद के थाना मछलीशहर में तैनात दो पुलिस कर्मियों पर आज एसएसपी की गाज गिरी है। दोनों पुलिस कर्मियों का नाम योगेन्द्र यादव व अनिल कुमार यादव बताया है। इन दोनों पर आरोप है कि इन्होंने जंघई चौराहा पर स्थित देशी शराब की दुकान के गद्दीदार से देशी शराब की मांग करने पर गद्दीदार द्वारा न देने पर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं दोनों ने उसके साथ मारपीट भी की। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ।

जिसके बाद मामले पर संज्ञान लेते हुए जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी दोनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए पुलिस विभाग की छवि धूमिल करने व अनुशानहीनता के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इसके अलावा इनके विरुद्ध अग्रिम विभागीय जांच भी शुरू कर दी है। दोनों पुलिस कर्मी पुलिस की छवि को खराब कर रहे थे जिसके चलते इन पर एसएसपी की गाज गिरी है।

calender
16 October 2022, 08:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो