Jharkhand: जमीन के लिए बेटा बना हैवान, बूढ़ी मां को उतारा मौत के घाट

झारखंड से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक कलयुगी बेटे ने जमीन का हिस्सा नहीं देने पर अपनी मां की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Shruti Singh
Shruti Singh

Jharkhand Crime: झारखंड से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक कलयुगी बेटे ने जमीन का हिस्सा नहीं देने पर अपनी मां की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि ये घटना जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के लोहंडा में गुरुवार की शाम को हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार,पुलिस को महिला का शव खेत से बरामद हुआ है। मौके पर मौजूद पुलिस की टीम ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है। वहीं मृतका के छोटे बेटे ने पुलिस को बताया कि उसकी मां शाम पांच बजे खेत से मवेशियों को चराकर घर लौट रही थी। इस दौरान उनके बड़े भाई गोवर्धन मुंडा, उसकी पत्नी समरी देवी ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। मृतका के छोटे पुत्र का कहना है कि उनका बड़ा भाई हमेशा जमीन को लेकर घर में लड़ाई झगड़ था और वह अक्सर बंटवारे की बात करता था।

पुलिस ने मृतका के बड़े पुत्र गोवर्धन मुंडा और उसकी पत्नी समरी देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं पुलिस इस घटना को लेकर अन्य तथ्यों को खंगालने में जुट गई है। बता दें कि पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल हुए डंडा और खून से सनी मिट्टी को बरामद किया है।

इस मामले में पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि जमीन का हिस्सा नहीं देने पर नाराज बेटे ने अपनी मां की लाठी से पीटकर निर्मम हत्या की है। हालांकि अभी इस घटना को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। इस घटना से पूरे इलाके में भी हड़कंप मचा हुआ है, वहीं मृतका के घर में उसकी हत्या से कोहराम मचा हुआ है।

calender
03 February 2023, 12:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो