कासगंज: कैमिकल से भरा टेंकर पलटने से हुआ करोडों का नुकसान

रविवार को मथुरा-बरेली हाइवे मोड पर एक एथेनॉल केमिकल से भरा तेज रफ्तार टेंकर पलट गया। टेंकर पलटने के बाद उसमें केमिकल भरे होने की वजह से वह अचानक तेज धमाके के साथ फट गया और धूं धू कर जलने लगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- अशोक शर्मा (कासगंज, यूपी)

कासगंज, यूपी: रविवार को मथुरा-बरेली हाइवे मोड पर एक एथेनॉल केमिकल से भरा तेज रफ्तार टेंकर पलट गया। टेंकर पलटने के बाद उसमें केमिकल भरे होने की वजह से वह अचानक तेज धमाके के साथ फट गया और धूं धू कर जलने लगा। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग कर काबू पा लिया लेकिन टेंकर में भरा 40 हजार लीटर एथेनॉल कैमीकल और टेंकर जलकर खाक हो गया। एथेनॉल की कीमत दो करोड रूपये की आंकी जा रही है।

घटना की जानकारी मिलते ही डीएम हर्षिता माथुर एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति मौके पर पहुंचे। एसपी बीबीजीटीएस के मुताबिक, टेंकर पीलीभीत से साँल्वेंट केमिकल भरकर मथुरा रिफाइनरी जा रहा था। मथुरा बरेली बाईपास मार्ग पर गांव नगला ढक मोड पर अचानक पलट गया। बाद में यह टेंकर तेज धमाके के साथ फट गया और उसमे आग लग गई। हालांकि मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया है, इस घटना में टैकर चालक मामूली रूप से घायल हो गया है। जिसको ईलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया हैं।

calender
16 October 2022, 08:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो