कुरुक्षेत्र: पुलिस ने लाखों रुपए के नशीले पदार्थ का जखीरा पकड़ा, दो आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र पुलिस ने लाखों रुपए के नशीले पदार्थों का जखीरा पकड़ा और साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बीस लाख रूपए कीमत की साढ़े 6 किलो अफीम व 15 किलो चूरा पोस्त बरामद किया है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (कुरुक्षेत्र, हरियाणा)

हरियाणा। कुरुक्षेत्र पुलिस ने लाखों रुपए के नशीले पदार्थों का जखीरा पकड़ा और साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बीस लाख रूपए कीमत की साढ़े 6 किलो अफीम व 15 किलो चूरा पोस्त बरामद किया है। आपको बता दें कि अब पुलिस आरोपियों का नेटवर्क खंगालने में जुटी हुई है।

कुरुक्षेत्र पुलिस ने बीस लाख के नशीले पदार्थों का जखीरा पकड़ मामले में संलिप्त दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से साढ़े 6 किलो अफीम व 15 किलो चूरा पोस्त बरामद करने का दावा किया है अब आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस उनका नेटवर्क खंगालने में जुटी है।

एन्टी नारकोटिक सेल पुलिस निरीक्षक मनदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर जाल बिछाया गया व शाहबाद के समीप नाकाबंदी कर एक ट्रक रुकवाया गया। चालक-परिचालक हरमिंदर व कुलदीप की नियमानुसार तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से साढ़े 6 किलो अफीम व 15 किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ, अब अदालत से उनका रिमांड लेकर सारा नेटवर्क खंगाला जाएगा।

calender
08 November 2022, 03:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो