ललितपुर: केशव प्रसाद मौर्य ने बेरोजगारी दूर करने के लिए फर्टिलाइजर फैक्ट्री खुलवाने की घोषणा

शनिवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लव कुश जंयती समारोह के अवसर पर ग्राम पंचायत नारहट पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ग्राम पंचायत नारहट को विकासखंड बनाने के साथ-साथ क्षेत्र की बेरोजगारी दूर करने के लिए फर्टिलाइजर फैक्टरी खुलवाने की घोषणा की।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- नितिन गिरि (ललितपुर, यूपी)

ललितपुर, यूपी: शनिवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लव कुश जंयती समारोह के अवसर पर ग्राम पंचायत नारहट पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ग्राम पंचायत नारहट को विकासखंड बनाने के साथ-साथ क्षेत्र की बेरोजगारी दूर करने के लिए फर्टिलाइजर फैक्टरी खुलवाने की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने मंच से ललितपुर में दोनों विधानसभा सीटों से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को प्रचंड बहुमत से जिताने के लिए जनता का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि, फैक्टरी खुलने से क्षेत्र के युवाओं को रोजगार मिलेगा और उन्होंने कहा कि खाद की समस्या का भी समाधान किया जायेगा।  वहीं, इसके बाद केशव प्रसाद मौर्य अमझरा घाटी स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे। वहां पर उन्होंने हनुमान के दर्शन किए साथ ही अमझरा स्थित वृहद गोशाला पहुंचकर निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने गो पूजन किया और परिसर में पीपल, बरगद के पौधे लगाए। गो शाला के बाद कार से नाराहट में बनाए गए हैलीपेड पर पहुंचे। वहां से वे हैलीकॉप्टर से जिला मुख्यालय पर आयोजित समीक्षा बैठक में पहुंचे।

जिसके बाद उन्होंने जिला मुख्यालय पहुँच कर कलेक्ट्रेट सभागार, राज्यमंत्री मनोहर लाल जनप्रतिनिधियों व वरिष्ठ अधिकारियों के साथ जिले की विकास परियोजनाओं एवं कानून व्यवस्था आदि विषयों पर समीक्षा बैठक की। बैठक में अधिकारियों को डेंगू की त्वरित रोकथाम, गरीबों की शिकायत त्वरित निदान, आयुष्मान कार्ड से मरीजों के इलाज, पानी की व्यवस्था एवं गांव में बिजली की व्यवस्था को दुरुस्त करने सहित कई निर्देश दिए।

और पढ़ें............

नोट पर लक्ष्मी गणेश की फोटो छापने की बात केजरीवाल का राजनीतिक स्टंट: महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद गिरी महाराज

calender
29 October 2022, 08:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो