मधेपुरा कॉलगर्ल्स घटना : DIG ने जांच के लिए SIT का किया गठन, कॉलगर्ल्स सप्लायर के पास से बरामद हुआ था SP का फोन

सहरसा डीआईजी( DIG) शिवदीप लांडे के द्वारा एक जांच कमेटी का गठन किया गया है। जिसमे मधेपुरा के SP राजेश कुमार , एजाज हाफिज मनी सहरसा के DYSP मुख्यालय ,और प्रशांत कुमार पुलिस निरीक्षक सदर अंचल मधेपुरा को इस मामले की जांच कर 36 घंटे में रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सहरसा, बिहार : सहरसा डीआईजी( DIG) शिवदीप लांडे के द्वारा एक जांच कमेटी का गठन किया गया है। जिसमे मधेपुरा के SP राजेश कुमार , एजाज हाफिज मनी सहरसा के DYSP मुख्यालय ,और प्रशांत कुमार पुलिस निरीक्षक सदर अंचल मधेपुरा को इस मामले की जांच कर 36 घंटे में रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है। पिछले दिनों मधेपुरा के SP राजेश कुमार का मोबाइल कॉल गर्ल सप्लायर के पास से बरामद हुआ है जिसमे महिला ने खुलासा किया की कई पुलिस अधिकारी को लड़की सप्लाई करती थी ।

वहीं आज रविवार को उसी संदर्भ में मधेपुरा के SP के द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया। जिसमे उनके द्वारा बताया गया कि वो छुट्टी पे थे और अपना प्रभार DYSP मुख्यालय को दिया था। और अपना सरकारी मोबाइल उसे सुपुर्द कर के वो 22 अगस्त से छुट्टी पे चले गए थे। जब वो छुट्टी से वापस आए है तो उन्हें इन सारी बातों की जानकारी मिली है। आगे उन्होंने कहा कि कॉल गर्ल सप्लायर से कहां बात हुई है, किसने वीडियो बनाया है, किसने वीडियो को वायरल किया है, इन सारी बातों की जांच शुरू किया गया है। जिस दिन मोबाइल चोरी हुई थी उसी दिन सदर थाना में एक सनहा भी दर्ज किया गया था जिसकी जांच चल रही थी। अभी तक उस कॉल गर्ल सप्लायर की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

आपकों बता दें कि बीेते दिन एक खबर सामने आई है जिसमें मधेपुरा एसपी का मोबाईल कॉल गर्ल स्पलायर के पास से बरामद हुआ है। स्पलायर महिला ने खुलासा किया है कि वो कई पुलिस अधिकारियों को लड़कियों की स्पलाई करती है। मधेपुरा में महिला से पुलिस पूछताछ का जो वीडियो वायरल हुआ है वह विस्फोटक है. बताया जा रहा है कि महिला से सहरसा के डीआईजी ऑफिस में पूछताछ की जा रही थी, जिसका वीडियो वायरल हो गया है. इस पूछताछ में महिला मधेपुरा पुलिस के आलाधिकारियों को नंगा कर दे रही है.

कॉलगर्ल सप्लाइ करने वाली महिला ने वीडियो में बताया है कि वह कई पुलिस अधिकारियों को लड़कियों की सप्लाई करती रही है. लड़की सप्लाई के एवज में उसे जो पैसे मिलते थे उसकी भी जानकारी दे रही है। इस वीडियो में महिला बता रही है कि उसने मधेपुरा के डीएसपी साहब को एक लड़की सप्लाई किया था. महिला बता रही है कि मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने डीएसपी मुख्यालय के आवास पर वह एक लड़की को भेजती थी. डीएसपी साहब के पास कई दफे लडकी भेजी गयी. पहली बार तो उन्होंने पैसे दिये थे लेकिन बाद में पैसा नहीं दिया. इसके बाद लड़की मोबाइल उठा कर ले आयी.

महिला कह रही है कि डीएसपी की कोठी पर जो लडकी गयी थी उसने ही वहां से मोबाइल लाकर उसे दिया था। कि मधेपुरा के डीएसपी साहब का क्या रेट था. महिला बता रही है कि डीएसपी साहब जब लड़की को एक घंटे के लिए अपनी कोठी में रखते थे तो उसका रेट 300 रूपया था. अगर लड़की को दो-तीन घंटे के लिए रोका गया तो उसका रेट 500 रूपया था. पहली बार डीएसपी साहब ने 300 रूपया दिया था तो लडकी ने उसे 100 रूपये कमीशन दिया था. लेकिन पहली बार के बाद डीएसपी ने फिर कभी पैसा ही नहीं दिया. तभी लड़की उनके घर से मोबाइल उठा ले आयी।

calender
04 September 2022, 06:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो