मध्य प्रदेश: सिरफिरे आशिक ने युवती पर बेरहमी से किए चाकू से वार, इलाज के दौरान मौत

एक सिरफिरे युवक ने शनिवार दोपहर में यहां दिलावरा रोड स्थित एक मकान में घुसकर युवती पर चाकू से हमला कर दिया। जब स्वजनों ने युवती को खून में लथपथ देखा तो तुरंत उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों की टीम ने प्राथमिक उपचार कर युवती को इंदौर के लिए रेफर किया।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

धार, मध्य प्रदेश। एक सिरफिरे युवक ने शनिवार दोपहर में यहां दिलावरा रोड स्थित एक मकान में घुसकर युवती पर चाकू से हमला कर दिया। जब स्वजनों ने युवती को खून में लथपथ देखा तो तुरंत उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों की टीम ने प्राथमिक उपचार कर युवती को इंदौर के लिए रेफर किया।

उधर इंदौर में उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। घटना के बाद युवती की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। जानकारी के अनुसार दिलावरा रोड स्थित मकान में मां आगे के कमरे में सो रही थी। वहीं बेटी भी घर में थी। इस बीच दोपहर में लखन पिता गिरधारी लाल परमार आया और अचानक से धारदार चाकू से युवती पर हमला कर वहां से भाग गया।

बताया जा रहा है कि कुछ समय पूर्व दोनों में प्रेम-प्रसंग था। छह माह पूर्व युवती ने युवक से बात करना बंद कर दी थी। इसी से नाराज होकर युवक ने हमला कर दिया। घायल युवती को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया। जिला अस्पताल के ईएनटी विशेषज्ञ डॉ. अजय पाटीदार व हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर छत्रपाल सिंह चौहान ने बताया कि युवती को गंभीर चोट आई। गंभीर चोट होने के कारण प्राथमिक उपचार करने के बाद युवती को इंदौर रेफर किया है।

उधर इंदौर में उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। इधर घटना के बाद युवती की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। मां ने रोते बिलखते बताया कि मैं कमरे में सोई हुई थी। जैसे ही बिटिया की आवाज सुनी तो देखा पूरे कमरे में खून था। मैंने देखा कि युवक चाकू लेकर भाग रहा है।

उन्होंने रोते हुए कहा कि आखिर युवक ने मेरी बच्ची को क्यों मारा मैं नहीं जानती। छह माह पूर्व भी युवक आया था। इस दौरान मैंने युवक से कहा था कि अब मेरे घर के सामने नहीं आना। इसके बाद युवक नहीं आया और आज इस तरह की घटना को अंजाम दे दिया है।

calender
01 January 2023, 12:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो