मध्य प्रदेश: दादी की गोद से छीन कर अपने मासूम बेटे को पिता ने कुएं में फेंक कर मार डाला

पत्नी से हुए विवाद से गुस्साए पिता ने अपने ढाई वर्ष के मासूम बच्चे को कुएं में फेंक दिया। पानी में दम घुटने से बच्चे की कुछ ही देर में मौत हो गई। यह घटना जिले के धनपुरी थाना अंतर्गत ग्राम गोलद्दा के बंजर टोला की है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

शहडोल, मध्य प्रदेश। पत्नी से हुए विवाद से गुस्साए पिता ने अपने ढाई वर्ष के मासूम बच्चे को कुएं में फेंक दिया। पानी में दम घुटने से बच्चे की कुछ ही देर में मौत हो गई। यह घटना जिले के धनपुरी थाना अंतर्गत ग्राम गोलद्दा के बंजर टोला की है। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस बच्चे के शव को बाहर निकलवाया।

वहीं तत्काल ही मौके से फरार हुए आरोपी को 12 घण्टे के भीतर गिरफ्तार भी कर लिया गया है। घटना रविवार की है। घटना के सम्बंध में उपनिरीक्षक सुंदर लाल तिवारी ने बताया कि ग्राम गोलद्दा के बंजर टोला निवासी गुलाब सिंह गोंड़ 30 वर्ष का अपनी पत्नी के साथ बीते 31 दिसम्बर को विवाद हो गया था।

जिसके बाद एक जनवरी के तड़के 5 बजे उसकी पत्नी नीतू सिंह 28 वर्ष अपने बहन के घर ग्राम कपिलधार चली गयी। इस बीच सुबह 10 बजे आरोपी गुलाब की मां गोवंती बाई अपने नाती (आरोपी के पुत्र) को गोद मे लेकर खाना खिला रही थी। तभी आरोपी पिता अंदर से टांगी लेकर आया और बच्चे को मारने का प्रयास करने लगा।

किसी तरह दादी ने टांगी को छुड़ाकर अलग कराया, लेकिन इसके बाद भी मृतक का पिता नहीं माना और वह अपनी मां की गोद से बेटे को छुड़ाकर बाड़ी की तरफ ले गया और कुएं में उसे फेंक भाग गया। जब तक बच्चे की दादी मदद की गुहार लगाने आवाज देती मासूम ने पानी के अंदर तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को किसी तरह कुएं का पानी खाली कराकर बाहर निकलवाया। वहीं मौके से फरार हुए आरोपी को अनूपपुर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम पौड़ी से गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: जानवरों के शिकार के लिए बिछाए गए बिजली तार की चपेट में आकर दो महिलाएं झुलसी, एक की हालत गंभीर

calender
02 January 2023, 06:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो