मध्य प्रदेश: उज्जैन में पत्नी ने मारा चांटा तो पति ने जहर खाकर की खुदकुशी

तराना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले एक युवक का दो दिन पहले उसकी पत्नी से विवाद हो गया था। पति पत्नी के बीच हुए इस विवाद में पत्नी ने पति चांटा मार दिया था। इस बात को लेकर युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया था।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

उज्जैन, मध्य प्रदेश। मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से है, जहां तराना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले एक युवक का दो दिन पहले उसकी पत्नी से विवाद हो गया था। पति पत्नी के बीच हुए इस विवाद में पत्नी ने पति चांटा मार दिया था। इस बात को लेकर युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। अस्पताल में चले दो दिन के उपचार के बाद युवक की मौत हो गई।

वहीं तराना पुलिस अधिकारी ने बताया कि लखन रायकवार उम्र 32 वर्ष मछली पकड़ने का कार्य करता था। लखन का दो दिन पूर्व किसी बात को लेकर अपनी पत्नी लक्ष्मीबाई से विवाद हो गया था। लक्ष्मीबाई ने विवाद के दौरान अपने पति को चांटा मार दिया था।

इस बात को लेकर लखन बहुत ज्यादा आत्मग्लानि में था और शनिवार के दिन लखन ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। लखन की तबीयत खराब होने पर उसे स्वजनों उपचार के लिए उज्जैन की जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। लेकिन हालत में सुधार न होने पर यहां से लखन को वह निजी अस्पताल ले गए थे। उपचार के दौरान लखन की सोमवार को मौत हो गई। जिस पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में साबित हुआ है कि युवक ने पत्नी के कारण जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है तो पत्नी पर खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया जाएगा। मृतक लखन के दो पुत्र हैं उसमें से एक की उम्र चार वर्ष है और दूसरे की उम्र दो वर्ष है।

खबरें और भी हैं...

 

मध्य प्रदेश: युवती को घुमाने के बहाने ले गया और किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

calender
17 January 2023, 10:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो